Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

ऑस्कर की खुशी के बाद सामने आयी Ram Charan के परिवार से जुड़ी यह परेशान कर देने वाली खबर

Niharika Konidela Photos सुपरस्टार राम चरण की कजिन और एक्ट्रेस निहारिका कोनिडेला (Niharika Konidela) सुर्खियों में है। खबरों की मानें तो एक्ट्रेस की शादीशुदा जिंदगी में काफी समय से ठीक नहीं चल रही है। साल 2020 में उन्होंने चैतन्य जेवी संग शादी रचाई थी।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Tue, 21 Mar 2023 03:56 PM (IST)
Hero Image
Ram Charan And Niharika Konidela, Niharika Konidela And Chaitanya, Niharika Konidela divorce, Ram Charan, Allu Arjun, Ram Charan Cousin

 नई दिल्ली, जेएनएन। Niharika Konidela Photos: साउथ सिनेमा के सुपरस्टार राम चरण अपनी फिल्म RRR के गाने नाटू-नाटू को लेकर दुनिया भर में छाए हुए हैं।  यूएस के लॉस एंजेलिस में ऑस्कर अवॉर्ड का आयोजन किया गया था, जिसमे इस गाने को ऑस्कर से नवाजा गया।

वहीं देशभर में हर कोई इस जीत का जश्न मना रहा है। इसी बीच एक्टर के कजिन बहन और एक्ट्रेस निहारिका कोनिडेला (Niharika Konidela) सुर्खियों में है। खबरों की मानें तो एक्ट्रेस की शादीशुदा जिंदगी में पिछले काफी समय से कुछ ठीक नहीं चल रहा है।  

निहारिका कोनिडेला और चैतन्य जेवी की शादी में आई दरार !

साल 2020 में चैतन्य जेवी और निहारिका कोनिडेला शादी के बंधन में बंधे थे। वहीं अब तीन साल बाद इस कपल की शादी खतरे है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो निहारिका कोनिडेला आने वाले समय में अपने पति से शायद तलाक ले सकती है। खबर है कि दोनों ने इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है।

जिस कारण अब दोनों के तलाक की चर्चा तेज हो गई है।

चैतन्य जेवी ने डिलीट की शादी की तस्वीरें

इस कपल के इंस्टाग्राम अकाउंट पर नजर डाले तो चैतन्य ने इंस्टा पर निहारिका संग शादी की कोई तस्वीर नजर नहीं आ रही है। उन्होंने अपनी सभी वेडिंग फोटोज को डिलीट कर दिया है। तो वहीं, निहारिका ने साल 2021 के बाद से चैतन्य संग कोई फोटो शेयर नहीं की है। हालांकि निहारिका ने अभी तक अपनी शादी की तस्वीरों को डिलीट नहीं किया है।

राम चरण संग है का खास बॉन्ड

बता दें, निहारिका एक्टर और प्रोड्यूसर नागेंद्र बाबू की बेटी हैं, जो चिरंजीवी के भाई हैं। राम चरण के अलावा अल्लू अर्जुन और अल्लू शिरीष भी निहारिका के कजिन हैं। निहारिका के भाई वरुण तेज भी तेलुगु सिनेमा के जाने-माने कलाकार हैं।

इन फिल्मों में नजर आ चुकी हैं निहारिका

राम चरण की छोटी चचेरी बहन निहारिका कोनिडेला खुद भी एक एक्ट्रेस हैं और उन्होंने अपनी पहचान अपने दम पर बनाई है। तेलुगु फिल्मों में उनकी खास पॉपुलैरिटी है। फिल्मी करियर के दौरान निहारिका कोनिडेला ने 'ओका मनासू और मुद्दाप्पू अवाकई और सूर्यकांत' जैसी फिल्मों में काम किया है।