Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ram Charan ने बेटी को दिया ये खास नाम, नामकरण से शेयर कीं तस्वीरें, पोती को निहारते नजर आए चिरंजीवी

Ram Charan Daughter Naming Ceremony Photos राम चरण और उनकी पत्नी उपासना कमिनेनी सातवें आसमान पर हैं। दोनों के घर एक नन्ही परी आई है। कपल ने शादी के 11 सालों बाद बच्चे का स्वागत किया है। वहीं शुक्रवार को उन्होंने नामकरण संस्कार रखा। जहां साउथ के कई बड़े स्टार्स पहुंचे। अब एक्टर ने नामकरण से तस्वीरें शेयर की है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Fri, 30 Jun 2023 05:03 PM (IST)
Hero Image
Ram Charan Daughter Naming Ceremony Photos, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Ram Charan Daughter Naming Ceremony Photos: आरआरआर एक्टर राम चरण और उनकी पत्नी उपासना कमिनेनी कुछ दिनों पहले ही एक बेटी के माता-पिता बने हैं। दोनों ने शादी के 11 सालों बाद अपने पहले बच्चे का स्वागत किया। शुक्रवार को राम चरण और उपासना ने बेटी के लिए नामकरण फंक्शन रखा। अब एक्टर ने फंक्शन से तस्वीरें शेयर की है।

राम चरण की बेटी इस दुनिया में आने के साथ ही लाइमलाइट में बनी हुई है। उनकी बच्ची अभी 11 दिन की है, लेकिन पॉपुलैरिटी के मामले पापा और दादा (चिरंजीवी) से पीछे नहीं है। राम चरण ने बेटी के नामकरण संस्कार की तस्वीरें अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। साथ ही उन्होंने बेटी के नाम का भी खुलासा किया और मतलब भी बताया है।

क्या रखा बेटी का नाम ?

राम चरण और उपासना कमिनेनी ने बेटी को क्लिन कारा कोनिडेला (Klin Kaara Konidela) नाम दिया है। पोस्ट में नाम का अर्थ बताते हुए एक्टर ने लिखा, "क्लिन कारा कोनिडेला- ललिता सहस्रनाम से लिया गया यह नाम एक परिवर्तनकारी, शुद्धी करने वाला ऊर्जा का प्रतीक है, जो आध्यात्मिक जागृति लाता है।"

View this post on Instagram

A post shared by Ram Charan (@alwaysramcharan)

वायरल हुई नामकरण की तस्वीरें

राम चरण ने बेटी के साथ परिवार की फोटो भी शेयर की है। तस्वीर में राम चरण, उपासना, उनके पिता चिरंजीवी, मां सुरेखा कोनिडेला और उपासना के पैरेंट्स नजर आ रहे हैं। वहीं, उनकी बेटी झूल में लेटी हुई दिखाई दीं। दूसरी फोटो में राम चरण की बेटी दादा- दादी और नाना-नानी के साथ नजर आईं।

पोती को पाकर बेहद खुश हैं चिरंजीवी

राम चरण और उपासना की बेटी का जन्म 20 जून को हुआ है। बच्ची के जन्म के बाद चिरंजीवी से लेकर अल्लू अर्जुन तक कई बड़े स्टार अस्पताल पहुंचे थे और एक्टर को इस नई खुशी के लिए बधाई दी। मेगास्टार चिरंजीवी अपनी पोती को मेगा प्रिंसेस कहते हैं। उन्होंने पोती के जन्म के बाद मीडिया से बात की थी और बच्ची को भगवान का आशीर्वाद बताया था।  

View this post on Instagram

A post shared by Upasana Kamineni Konidela (@upasanakaminenikonidela)