Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

राम चरण ने दक्षिण कोरिया के राजदूत संग किया नाटू-नाटू का हुक स्टेप, जी20 शिखर सम्मेलन में जमाया रंग

Ram Charan At G20 Summit राम चरण और दक्षिण कोरिया के राजदूत चांग जे-बोक का वीडियो श्रीनगर में जी20 कार्यक्रम में नाटू-नाटू पर थिरकते हुए इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। दोनों ने इस सॉन्ग का हुक स्टेप किया।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Mon, 22 May 2023 07:21 PM (IST)
Hero Image
Ram Charan did Natu Natu s hook step with South Korea s ambassador at the G20 summit

नई दिल्ली, जेएनएन। राम चरण ने सोमवार, 22 मई को श्रीनगर में एसकेआईसीसी (शेर-ए-कश्मीर इंटरनेशनल कॉन्फ्रेंस सेंटर) में जी 20 टूरिज्म वर्किंग ग्रुप की तीसरी बैठक के 'आर्थिक विकास और सांस्कृतिक संरक्षण के लिए फिल्म पर्यटन' के साइड इवेंट में भाग लिया। इससे पहले श्रीनगर एयरपोर्ट पर इन्हें स्पॉट किया गया था।

नाटू-नाटू पर थिरके राम चरण

राम चरण ने मंच पर भारत में दक्षिण कोरियाई राजदूत चांग जे-बोक के साथ अपने ऑस्कर विनिंग सॉन्ग नाटू-नाटू पर ठुमके लगाए। उनका वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, एक्टर के फैन ने उन्हें 'ट्रू ग्लोबल स्टार' कहा है। राम चरण ने इस कार्यक्रम में फिल्म समीक्षक मयंक शेखर के साथ फिल्म टूरिज्म पर भी चर्चा की।

दक्षिण कोरियाई राजदूत संग किया हुक स्टेप

इस साल, फरवरी महीने में जब चांग जे-बोक और उनके स्टाफ ने लॉस एंजिल्स में 95 वें ऑस्कर में गाने से पहले नाटू-नाटू के लिए ग्लोबल इवेंट पर डांस करते हुए एक स्पेशल वीडियो बनाया था, जहां संगीतकार एमएम कीरावनी और गीतकार चंद्र बोस ने ऑस्कर अवॉर्ड हासिल किया था, बेस्ट ओरिजनल सॉन्ग के लिए।

— All India Radio News (@airnewsalerts) May 22, 2023

नाटू-नाटू को बनाया था कवर फोटो

इस साल की शुरुआत में 25 फरवरी को, भारत में कोरियाई दूतावास ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने Naatu Naatu कवर को कैप्शन के साथ शेयर किया। उन्होंने लिखा- "Naatu Naatu RRR डांस कवर - भारत में कोरियाई दूतावास क्या आप Naatu को जानते हैं? हमें आपके साथ साझा करने में खुशी हो रही है कोरियाई दूतावास का नाटू नाटू डांस कवर।" 

We are RRRooting for you in this year’s Oscars!#RRRmovie #NaatuNaatu #NaatuNaatuwithKorea #Oscars2023 pic.twitter.com/i560CLhhK2— Korean Embassy India (@RokEmbIndia) March 10, 2023

आरआरआर को किया था प्रमोट

ऑस्कर से पहले, कोरियाई दूतावास ने 10 मार्च को अपने ऑफिशियल पेज का कवर के तौर पर नाटू-नाटू की तस्वीर शेयर की। उन्होंने कैप्शन में लिखा, "कोरियाई दूतावास के सभी सदस्यों ने नाटू-नाटू वीडियो बनाने में बहुत अच्छा समय बिताया।  आपका धन्यवाद आरआरआर! हम इस साल के ऑस्कर में आपके लिए आरआरआर रूटिंग कर रहे हैं!"।

जीता था ऑस्कर

एसएस राजामौली की पीरियड एक्शन ब्लॉकबस्टर आरआरआर में, राम चरण और जूनियर एनटीआर ने राहुल सिप्लिगुंज और काल भैरव के गाए गीत के साथ कदम से कदम मिलाया। इस डांस नंबर ने इस साल की शुरुआत में जनवरी में 80 वें गोल्डन ग्लोब अवार्ड में बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग का अवॉर्ड भी जीता था।