Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'राम चरण कहां है तू...' स्टेज पर जब Shah Rukh Khan ने एक्टर को लगाई आवाज, वीडियो हुआ वायरल

Ram Charan And Shah Rukh Khan Video अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन की धूम देखने को मिल रही है। 1 मार्च से शुरू हुआ ये फंक्शन 3 मार्च रविवार तक चलेगा। बीते इन दो दिनों में अंबानी परिवार के इस फंक्शन में काफी कुछ देखने को मिला। इस बीच शाह रुख खान और राम चरण का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Sun, 03 Mar 2024 06:07 PM (IST)
Hero Image
शाह रुख खान और राम चरण (Phto Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Ram Charan And Shah Rukh Khan Video: मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन की धूम देखने को मिल रही है। 1 मार्च से शुरू हुआ ये फंक्शन 3 मार्च रविवार तक चलेगा। बीते इन दो दिनों में अंबानी परिवार के इस फंक्शन में काफी कुछ देखने को मिला।

पहले दिन जहां हॉलीवुड सिंगर रिहाना ने अपने एक से बढ़कर गाने गाए, जिसमें डायमंड्स, व्हेयर हैव यू बीन, रूड बॉय शामिल थे। तो वहीं दूसरे दिन फिल्मी सितारों ने स्टेज पर अनंत और राधिका के लिए डांस परफॉर्मेंस दी।

यह भी पढ़ें-  दूसरी बार पापा बनेंगे Ram Charan! बेटी के जन्म के 8 महीने बाद दूसरे बच्चे के लिए तैयार पत्नी Upasana Kamineni

शाह रुख ने जब राम चरण को लगाई आवाज

अंनत और राधिका की इस खुशी में बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री के बड़े स्टार्स भी शामिल हो हुए है। इस सेलिब्रेशन के फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसी बीच एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिनमें तीनों खान यानी सलमान खान, शाह रुख खान और आमिर खान स्टेज पर नीता अंबानी के साथ नजर आ रहे हैं। बैकग्राउंड में 'RRR' के गाने 'नाटू-नाटू' गाना बज रहा है। ऐसे में शाह रुख को गाने के हीरो राम चरण की याद आती है और वह माइक पर जोर से राम चरण को आवाज लगाते हैं।

राम चरण कहां है तू- शाह रुख खान

शाह रुख खान माइक पर बोलते सुनाई दे रहे हैं 'राम चरण कहां है तू'। राम चरण सुन पा रहे हैं। इसके बाद शाह रुख तमिल में काफी कुछ बोलते हैं, जिसके बाद राम चरण उन्हें इशारा करते हैं कि मैं आ रहा हूं। बस फिर क्या स्टेज जैसे ही पहुंचते हैं तो फिर तीनों खानों के साथ 'नाटू-नाटू' गाना का हुक स्टेप करते हैं। इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. साथ ही फैंस वीडियो पर कमेंट्स कर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं।

जामनगर से रवाना हुए राम चरण

यह भी पढ़ें- Anant Ambani-Radhika Merchant के प्री-वेडिंग में अक्षय कुमार ने दी ऐसी परफॉर्मेंस, देखें वीडियो

बता दें, रविवार दोपहर राम चरण अपनी वाइफ उपासना  कामिनेनी  के साथ जामनगर से हैदराबाद के लिए रवाना हो चुके हैं। एक्टर इस फंक्शन में महज एक ही दिन के लिए शामिल हुए थे। एक्टर और उनकी वाइफ का वीडियो सामने आया, वह जामनगर के एयरपोर्ट पर नजर आ रहे हैं।