Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Game Changer: बदलने वाला है सारा खेल..., Kiara Advani संग मच अवेटेड फिल्म को लेकर Ram Charan ने दिया बड़ा अपडेट

Ram Charan की आगामी फिल्म गेम चेंजर (Game Changer) जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म में राम चरण के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) लीड रोल निभाने वाली हैं। तीन साल तक शूटिंग करने के बाद आखिरकार फिल्म का रैप-अप हो गया है। अभिनेता ने फैंस के साथ इसकी पहली झलक भी शेयर की है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Mon, 08 Jul 2024 01:07 PM (IST)
Hero Image
राम चरण ने गेम चेंजर को लेकर दिया बड़ा अपडेट। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। साउथ सिनेमा के दिग्गज अभिनेता राम चरण (Ram Charan) तीन साल बाद सिनेमाघरों में धमाल मचाने के लिए एकदम तैयार हैं। साल 2022 में ब्लॉकबस्टर मूवी आरआरआर (RRR) देने के बाद राम अपनी आगामी फिल्मों की तैयारियों में जुट गये थे। वह दो बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ अपनी आगामी फिल्मों की शूटिंग कर रहे हैं। एक के साथ उन्होंने शूटिंग भी पूरी कर ली है।

राम चरण जल्द ही 'कबीर सिंह' की प्रीति उर्फ कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के साथ इश्क लड़ाते हुए नजर आएंगे। साल 2021 में फिल्म की अनाउंसमेंट हुई थी और कई बार सेट से दोनों की फोटोज भी सामने आईं, जिसने फैंस की खुशी दोगुना कर दी थी। अब फिल्म को लेकर राम चरण ने एक बड़ा अपडेट दिया है, जो इसका इंतजार कर रहे फैंस के चेहरे पर एक बड़ी सी स्माइल ला देंगे।

गेम चेंजर की शूटिंग हुई पूरी

एस. शंकर के निर्देशन में बन रही फिल्म गेम चेंजर (Game Changer) की शूटिंग पूरी हो गई है। अक्टूबर 2021 से ही फिल्म की शूटिंग के लिए तैयारियां शुरू हो गई थीं और अब मूवी का रैप-अप हो गया है। 8 जुलाई को राम चरण ने दो दमदार फोटोज के कोलाज से फैंस को यह खुशखबरी दी है। कोलाज की पहली फोटो में राम दूर से हैलीकॉप्टर को देख रहे हैं और दूसरी फोटो में वह हेलीकॉप्टर में बैठने जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Game Changer OTT: थिएटर रिलीज से पहले ही बिके राम चरण-कियारा की फिल्म के ओटीटी राइट्स, इतने करोड़ में हुई डील

Ram Charan Game Changer Movie

इन तस्वीरों से बने कोलाज को शेयर करते हुए राम चरण ने फैंस को गुडन्यूज दी है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, "गेम बदलने वाला है। गेम चेंजर। रैप हो गया। सिनेमा में आपसे मिलते हैं।" 

फैंस हुए एक्साइटेड

जैसे ही फिल्म के शूटिंग पूरी होने की जानकारी राम चरण ने शेयर की, फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। फैंस कमेंट कर रहे हैं कि राम चरण जल्द ही बॉक्स ऑफिस को हिलाकर रख देंगे। एक यूजर ने कहा, "गेम तो अभी बस शुरू हुआ है।" एक ने कहा कि इंडस्ट्री की हिट फिल्म लोड हो रही है। एक और ने लिखा, "रिकॉर्ड को बदलने का समय आ गया है।" एक ने कहा, "गेम चेंजर नहीं, डेट चेंजर।" 

फिलहाल, राम चरण और कियारा आडवाणी की फिल्म गेम चेंजर की रिलीज डेट का एलान नहीं किया गया है। मगर उम्मीद है कि फिल्म 2025 में रिलीज हो सकती है।

यह भी पढ़ें- Game Changer को लेकर निर्माता दिल राजू ने दिया बड़ा अपडेट, बताया कब हो सकती है फिल्म रिलीज