Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ram Charan Rs 3 Crore Watch: आरआरआर फेम राम चरण पहनते हैं 3 करोड़ रुपये की घड़ी, लुक देखकर मुंह रह जाएगा खुला

Ram Charan Rs 3 Crore Watch फिल्म अभिनेता राम चरण ने अपनी एक फोटो शेयर की है। इसमें उन्हें 3 करोड़ रुपये की घड़ी पहने हुए देखा जा सकता है। वह राणा दग्गुबाती के साथ नजर आ रहे है।

By Rupesh KumarEdited By: Updated: Wed, 14 Dec 2022 07:27 PM (IST)
Hero Image
Ram Charan Rs 3 Crore Watch: राम चरण फिल्म अभिनेता है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Ram Charan Rs 3 Crore Watch: फिल्म आरआरआर में अहम भूमिका निभाने वाले राम चरण ने 3 करोड़ रुपये की एक्सपेंसिव लिमिटेड एडिशन घड़ी पहनते है। राम चरण अपनी लग्जरियस लाइफ के लिए जाने जाते हैं। उनके पास कई चीजों का महंगा कलेक्शन हैं। राम चरण अपनी लाइफ लार्जर देन लाइफ जीते हैं। वह क्लासिक और कंफर्टेबल चीजों में पैसे का मुंह नहीं देखते। 

राम चरण के पास महंगी घड़ियों का कलेक्शन है

राम चरण के पास कोई महंगी चीजें हैं। इसमें उनकी घड़ियों का कलेक्शन भी शामिल है। वहीं वह जूतों के मामले में भी काफी महंगा शौक रखते हैं। राम चरण ने हाल ही में राणा दग्गुबाती के साथ अपनी एक थ्रोबैक फोटो शेयर की थी। दरअसल वो राणा दग्गुबाती को उनके 38वें जन्मदिन पर बधाई दे रहे थे। राणा दग्गुबाती और राम चरण बचपन के दोस्त हैं। दोनों की दोस्ती खास है। इस अवसर पर राम चरण के हाथ में पहनी हुई 2 करोड़ रुपये की घड़ी भी नजर आ रही है।

यह भी पढ़ें: Drishyam 2 Rs 300 Crore Worldwide: दृश्यम 2 ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर कमाए 300 करोड़ रुपये, अभी भी रेस में

राम चरण की रिचर्ड मिली आर एम 61-01 योहान ब्लैक वॉच की कीमत ₹3 करोड़ के करीब है

राम चरण ने रिचर्ड मिली आर एम 61-01 योहान ब्लैक वॉच पहन रखी है जो कि सफायर क्रिस्टल की बनी हुई है। इस घड़ी की यूएसपी यह है कि यह मैन्युअल वाइंडिंग और वाटर रेजिस्टेंस है। इसकी कुल कीमत ₹3 करोड़ के करीब है। राम चरण हाल ही में ₹1 लाख 60 हजार की नाइक लिमिटेड एडिशन ग्रेटफुल डेड एसबी डंक लो निकर पहने नजर आए थे।

यह भी पढ़ें: Avatar The Way of Water: ओपनिंग वीकेंड में दुनियाभर में 4 हजार करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई का अनुमान!

राम चरण जल्द पिता बनने वाले हैं

राम चरण जल्द पिता बनने वाले हैं। उनकी पत्नी उपासना जल्द पहले बच्चे को जन्म देने वाली है। इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर उनके पिता चिरंजीवी ने देते हुए कहा था, 'श्री हनुमान जी की कृपा से उपासना और राम चरण को जल्द पहला बच्चा होने वाला है। सुरेखा और चिरंजीवी की ओर से ढेरों प्यार।' राम चरण हाल ही में फिल्म आरआरआर में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके अलावा जूनियर एनटीआर की अहम भूमिका थी। इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया है। इस फिल्म को गोल्डन ग्लोब अवार्ड में भी नॉमिनेशन मिला है।