Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

हाथी के बच्चे को नहलाते आए नजर Ram Charan, फैमिली संग मना रहे हैं वेकेशन

राम चरण (Ram Charan) अपने फैंस के साथ-साथ अपने फैमिली का भी पूरा ख्याल रखते हैं। एक्टर जब-जब शूट से फ्री होते हैं तो वाइफ उपासना और बेटी क्लिन कारा के साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त गुजारते हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। ये कपल थाईलैंड वेकेशन पर है जहां से उपासना (Upasana Konidela) ने कुछ फोटो शेयर की है।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Sun, 07 Apr 2024 03:14 PM (IST)
Hero Image
ram charan family photo (Photo Credit Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  साउथ सिनेमा के सुपरस्टार राम चरण (Ram Charan) अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं। एक्टर काम के साथ-साथ अपनी फैमिली को भी पूरा वक्त देते हैं। इन दिनों राम अपनी फैमिली के साथ वेकेशन मना रहे हैं, जिसकी कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों पर फैंस जमकर रिएक्ट कर रहे हैं।

ये कपल थाईलैंड वेकेशन पर है, जहां से उपासना (Upasana Konidela) ने कुछ फोटो शेयर की है, जिसमें वह अपनी बेटी का चेहरा भी रिवील करती नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़ें- 17 साल पहले ऐसे दिखते थे ग्लोबल स्टार Ram Charan, ऑडिशन वीडियो हुआ वायरल

राम चरण की थाईलैंड वेकेशन फोटो

7 अप्रैल 2024 को उपासना ने सोशल मीडिया एक्स अकाउंट पर थाईलैंड में एक 'हाथी बचाव शिविर' की अपनी हालिया जर्नी की एक तस्वीर साझा की। तस्वीर में राम चरण हाथी के बच्चे को नहलाते नजर आ रहे हैं। तो वहीं, उपासना को हाथी के बच्चे को सहलाते हुए और अपनी बेटी को गोद में लिए नजर आ रही हैं। फोटो में क्लिन कारा हाथी की ओर देखते हुए काफी खुश नजर आ रही हैं।

बेहद क्यूट है क्लिन

इस दौरान राम चरण को ब्लैक टी-शर्ट और येलो शॉर्ट्स के साथ एक व्हाइट कैप और ब्लैक सनग्लास लगाए नजर आ रहे हैं। वहीं, उपासना एक सफेद ओवरसाइज़्ड टी-शर्ट और ब्लैक लेगिंग में दिखाई दे रही हैं और मल्टी कलर फ्रॉक में क्लिन बेहद क्यूट लग रही हैं। उन्होंने तस्वीर को कैप्शन दिया, “अविश्वसनीय अनुभव के लिए धन्यवाद, मिस्टर सी/नाना। हाथी बचाव शिविर में बहुत कुछ सी

View this post on Instagram

A post shared by Upasana Kamineni Konidela (@upasanakaminenikonidela)

फोटो में  उपासना (Upasana Konidela) ने अपनी लाडली क्लिन का चेहरा फैंस से नहीं छुपाया है। ये पहली बार है जब उपासना ने बेटी की झलक सोशल मीडिया पर साझा की हो। बता दें,  राम चरण के जन्मदिन पर क्लिन का चेहरा देखने को मिला था। क्लिन 9 महीने की हो चुकी है। जून में कोनिडेला परिवार धूमधाम से लाडली का पहला बर्थडे सेलिब्रेट कर सकता है।

यह भी पढ़ें- क्यूटनेस में राहा को टक्कर दे रही है Ram Charan और Upasana की बेटी, एक्टर के जन्मदिन पर दिखा Klin Kaara का चेहरा