Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बेटी क्लिन कारा के साथ Ram Charan की क्यूट फोटो देख पिघला फैंस का दिल, एनिवर्सरी पर शेयर की ये तस्वीर

राम चरण और उपासना कामिनेनी साउथ सिनेमा के पावर कपल माने जाते हैं। हालांकि एक्टर राम चरण (Ram Charan) की फैन फॉलोइंग नॉर्थ साइड की ऑडियंस में भी अच्छी खासी है। राम चरण अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही पर्सनल लाइफ को लेकर भी लाइमलाइट में बने रहते हैं। शादी के 10 साल बाद वह एक क्यूट सी बेटी के पिता बने जिसके साथ उनकी एक फोटो सामने आई है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sun, 16 Jun 2024 09:51 AM (IST)
Hero Image
उपासना के साथ एक्टर राम चरण. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। साउथ सिनेमा के पावर कपल्स राम चरण (Ram Charan) और उपासना कामिनेनी (Upasana Kamineni) की जोड़ी फैंस के बीच खासा पसंद की जाती है। उपासना, राम चरण को अक्सर सपोर्ट करते देखी जाती हैं। हाल ही में कपल ने 12वीं वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट की।

इस खास मौके पर राम चरण ने उपासना और बेटी क्लिन कारा (Klin Kaara) के साथ फोटो क्लिक कराई। कॉलेज के दिनों के दोस्त रहे उपासना और राम चरण ने लंबे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद शादी कर ली थी। कपल ने शादी के 10 साल तक बच्चा नहीं किया और जब लगा कि अब फैमिली प्लानिंग कर लेनी चाहिए, तो कपल ने इसकी तैयारी की।

उपासना ने किया फैंस का शुक्रिया

उपासना ने शादी की 12वीं सालगिरह पर एक खूबसूरत पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने अपनी खुशी जाहिर की और फैंस को इतना प्यार देने के लिए धन्यवाद भी किया। पोस्ट के साथ उन्होंने एक प्यारी तस्वीर भी शेयर की, जिसमें वह और राम चरण बेटी क्लिन का हाथ पकड़े टहलते नजर आ रहे हैं।

राम चरण और क्लिन के साथ शेयर की फोटो 

उपासना ने इंस्टाग्राम पर राम चरण और क्लिन कारा के साथ फोटो शेयर कर लिखा, 'हम 12 साल से साथ हैं। आप सभी के प्यार और शुभकामनाओं के लिए बहुत शुक्रिया। आप में से हर किसी ने हमारी जिंदगी को वास्तव में अद्भुत बनाने में अहम रोल प्ले किया है। बहुत बहुत आभार।'

इस फोटो में राम चरण और उपासना, क्लिन का हाथ पकड़े नजर आ रहे हैं। हालांकि, यह तस्वीर पीठ की तरफ से ली गई है। इस फोटो को देख यूजर्स कपल की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए। उन्होंने राम चरण और उपासना को विश किया है। बता दें कि राम चरण और उपासना की बेटी क्लिन कारा का जन्म 20 जून, 2023 को हुआ था। 

राम चरण की आने वाली फिल्में

राम चरण की अपकमिंग फिल्म में 'देवरा' शामिल है। एक्टर की ये मूवी जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के साथ होगी।

यह भी पढ़ें: डिप्टी सीएम बनने के बाद क्या फिल्म इंडस्ट्री छोड़ देंगे Pawan Kalyan? कहलाते हैं तेलुगु सिनेमा के पावर स्टार