Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ram Charan ने एनिवर्सरी के मौके पर वाइफ उपासना संग शेयर की रोमांटिक फोटो, 11 सालों को बताया बेहद शानदार

Ram Charan And Upasana 11th Anniversary राम चरण (Ram Charan) और उपासना कामिनेनी 14 जून को अपनी 11वीं वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस कपल ने सोशल मीडिया पर रोमांटिक फोटो के साथ एक-दूसरे को विश भी किया है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Wed, 14 Jun 2023 08:42 PM (IST)
Hero Image
Ram Charan, Upasana Wedding anniversary Photo Credit Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Ram Charan And Upasana 11th Anniversary: साउथ सुपरस्टार राम चरण (Ram Charan) और उपासना कामिनेनी (Upasana) आज अपनी शादी की 11वीं सालगिरह मना रहे हैं। साल 2012 में आज ही के दिन दोनों शादी के बंधन में बंधे थे। इस खास दिन पर इस कपल को ढेरों बधाइयां मिल रही है। इसी बीच अब राम चरण ने सोशल मीडिया पर वाइफ को विश करते हुए एक पोस्ट साझा किया है।

राम चरण ने 11 सालों को बताया बेहद खास

राम चरण ने इंस्टाग्राम पर वाइफ उपासना संग एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की है, जिसमे एक्टर पत्नी को किस करते नजर आ रहे है। इस दौरान उपासना के चेहरे पर एक बड़ी-सी स्माइल नजर आ रही है। इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, यह 11 साल बहुत ही शानदार रहे। इसी के साथ रेड कलर का हार्ट भी बनाया है।

जल्द पेरेंट्स बनने वाले हैं राम-उपासना

शादी के करीब 11 साल बाद यह कपल पेरेंट्स बनने वाला है। बीते दिनों उपासना ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह जुलाई में अपने बेबी का वेलकम करने वाली हैं। उन्होंने कहा था कि सभी पैरेंट की तरह वह और राम चरण भी बेबी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। उनके घर में लंबे समय से सब इस खुशखबरी का इंतजार कर रहे थे, जो उन्हें काफी दिनों के बाद मिलने वाली है।

राम और उपासना की लव स्टोरी

राम चरण और उपासना की पहली मुलाकात कॉलेज में हुई थी। साथ-साथ पढ़ते हुए राम और उपासना बहुत अच्छे दोस्त बन। कई साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद साल 2011 में इस कपल ने सगाई कर ली।

वहीं, साल 2012 में दोनों सात फेरे लेकर शादी के बंधन में बंध गए। दोनों आज भी मेड फॉर ईच अदर लगते हैं। राम चरण और उपासना की जोड़ी फैंस को कपल गोल्स देती है।