Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Happy Birthday Chiranjeevi: राम चरण ने पिता के जन्मदिन पर शेयर की फैमिली फोटो, क्लिन कारा भी आईं नजर

सुपरस्टार चिरंजीवी ( Chiranjeevi ) के घर आज जश्न का माहौल है और इस जश्न का कारण है अभिनेता का जन्मदिन। इस खास मौके पर बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर साउथ इंडस्ट्री समेत हर कोई उन्हें विश कर रहा है। ऐसे में राम चरण और उपासना ने भी उन्हें विश किया है। बता दें बीते साल अभिनेता दादा बने थे ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Thu, 22 Aug 2024 05:02 PM (IST)
Hero Image
चिरंजीवी और क्लिन कारा कोनिडेला (फोटो इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। फिल्म 'विश्वंभरा' अभिनेता चिरंजीवी आज पूरे 69 साल के हो गए हैं। मेगास्टार को जन्मदिन के इस मौके पर  ढेर सारी बधाइयां मिल रही है। ऐसे में अब बेटे राम चरण और उपासना ने भी उन्हें विश किया है। उपासना ने खास फोटो शेयर की है, जिसमें उनकी लाडली बेटी क्लिन कारा कोनिडेला भी दादा के साथ नजर आ रही हैं।

क्लिन कारा ने दादा चिरंजीवी को किया विश

राम चरण और उपासना ने इंस्टाग्राम पर एक फैमिली फोटो शेयर की है, जिसमें वो अभिनेता चिरंजीवी (Chiranjeevi) को जन्मदिन की बधाई देते नजर आ रहे हैं। इस फोटो में चिरंजीवी उनकी पत्नी सुरेखा, राम चरण, उपासना और बेटी क्लिन कारा भी नजर आ रही हैं।

यह भी पढे़ं- Chiranjeevi की फिल्म 'विश्वंभरा' से सामने आया अभिनेता का पहला लुक, अगले साल रिलीज होगी फिल्म

View this post on Instagram

A post shared by Ram Charan (@alwaysramcharan)

चिरंजीवी पोती क्लिन कारा कोनिडेला (Klin Kara Konidela) को गोद में लिए नजर आ रहे है। हालांकि, उन्होंने क्लिन का चेहरा छुपाया हुआ है। इस फोटो के कैप्शन में लिखा है, क्लिन कारा की अपने दादा-दादी के साथ पहली यात्रा।

राम चरण ने भी किया विश 

अभिनेता राम चरण ने भी पिता को विश करते हुए फोटो शेयर की है, जिसमें वह साउथ इंडियन स्टाइल में नजर आ रहे हैं। दोनों ऑफ व्हाइट धोती और कुर्ता पहना हुआ है। इतना ही नहीं चेहरे पर ब्लैक करल के सन ग्लास भी लगाए हुए हैं और कैप्शन में लिखा है- हैप्पी बर्थडे अप्पा। 

चिरंजीवी की नई फिल्म

चिरंजीवी ने अपने इस जन्मदिन पर फैंस को एक खास तोहफा भी दिया है। दरअसल, उन्होंने अपनी आने वाली नई फिल्म 'विश्वंभरा' का पहला पोस्टर शेयर किया है।  फिल्म में तृषा कृष्णन, आशिका रंगनाथ और कुणाल कपूर भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। विक्रम, वामसी और प्रमोद यूवी क्रिएशन्स के तहत फिल्म का निर्माण कर रहे हैं। ऑस्कर विजेता संगीतकार एमएम कीरावनी संगीत पर काम कर रहे हैं। विश्वम्भरा 10 जनवरी 2025 रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें- Allu Arjun और जूनियर एनटीआर ने चिरंजीवी को दी जन्मदिन पर बधाई, अभिनेता ने परिवार संग मनाया जन्मदिन