Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ram Charan की बहन निहारिका ने चैतन्य जेवी संग अपने तलाक पर किया रिएक्ट, बोलीं- 'वो बादल छंट गया है'

तेलुगु फिल्मों की हीरोइन और राम चरण की कजिन बहन निहारिका कोनिडेला के लिए बीते साल काफी परेशानियों से भर रहा। उनका अभिनेता चैतन्य जेवी से तलाक हुआ। इस कपल ने साल 2020 में राजस्थान में शादी की थी लेकिन ये शादी तीन साल में ही खत्म हो गई। अब हाल ही में अभिनेत्री ने अपनी पर्सनल लाइफ पर बात की है।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Wed, 31 Jul 2024 09:36 AM (IST)
Hero Image
एक्ट्रेस निहारिका कोनिडेला का तलाक (फोटो इंस्टाग्राम)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। साउथ सिनेमा के सुपरस्टार राम चरण की कजिन बहन और एक्ट्रेस निहारिका कोनिडेला अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। बता दें, बीते साल एक्ट्रेस का चैतन्य जेवी से तलाक हो गया था। अब उन्होंने इस पर खुलकर बात की है।

'मैं इसकी तलाश में नहीं जाना चाहता'

एक्ट्रेस निहारिका कोनिडेला ने हाल ही में ग्रेट आंध्रा को इंटरव्यू दिया था, जिसमें उनसे पूछा गया था कि क्या वह व्यक्तिगत रूप से बेहतर जगह पर है। इस पर उन्होंने कहा- “वो बादल छंट गया है, फिलहाल मैं अपने काम पर फोकस कर रहा हूं।' मैं अच्छी फिल्मों में अभिनय और निर्माण दोनों के लिए उत्सुक हूं।"

यह भी पढ़ें-  Niharika Konidela Divorce: पति से अलग हुईं राम चरण की बहन निहारिका कोनिडेला, जारी किया ऑफिशियल बयान

इसके अलावा उनसे जब पूछा कि क्या दोबारा प्यार पाने के लिए सवाल किया तो उन्होंने कहा- “मैं सिर्फ खुश रहना चाहती हूं, चाहे वह सिंगल हो या किसी के साथ। मैं प्रकृति के विरुद्ध नहीं जाना चाहती या उसकी खोज में नहीं जाना चाहती। अगर वह होता है, तो होता है। मेरे माता-पिता भी मुझे जगह देते हैं, भले ही वे चाहते हों कि मैं किसी को ढूंढूं, लेकिन वे मुझ पर दबाव नहीं डालते हैं।'

साल 2020 में की थी शादी

बता दें, साल 2020 में चैतन्य जेवी और निहारिका कोनिडेला ने शादी की थी। करीब तीन साल बाद इस कपल ने तलाक ले लिया।  जुलाई 2023 में एक्ट्रेस ने तलाक की घोषणा करते हुए पोस्ट शेयर किया था। हालांकि, तलाक का कारण अभी तक समाने नहीं आया।

राम चरण से है एक्ट्रेस का खास बॉन्ड

बता दें, निहारिका एक्टर और प्रोड्यूसर नागेंद्र बाबू की बेटी हैं, जो चिरंजीवी के भाई हैं। राम चरण के अलावा अल्लू अर्जुन और अल्लू शिरीष भी निहारिका के कजिन हैं। निहारिका के भाई वरुण तेज भी तेलुगु सिनेमा के जाने-माने कलाकार हैं।

निहारिका की फिल्में

निहारिका कोनिडेला ने अपनी पहचान अपने दम पर बनाई है। तेलुगु फिल्मों में उनकी खास पॉपुलैरिटी है। फिल्मी करियर के दौरान निहारिका कोनिडेला ने 'ओका मनासू और मुद्दाप्पू अवाकई और सूर्यकांत' जैसी फिल्मों में काम किया है।

यह भी पढ़ें-  ऑस्कर की खुशी के बाद सामने आयी Ram Charan के परिवार से जुड़ी यह परेशान कर देने वाली खबर