Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Father's Day के मौके पर रिवील हुआ Ram Charan की बेटी का चेहरा, एक्टर बोले- उसके बिना लगता है अकेलापन

एक्टर राम चरण (Ram Charan) को उनकी शादी के 10 साल बाद एक प्यारी सी बेटी हुई जिसका उन्होंने नाम क्लिन कारा रखा। एक्टर ने कई मौकों पर बेटी के आने की खुशी जताई है। राम चरण ने अब तक फैंस को क्लिन का चेहरा रिवील नहीं किया था। मगर फादर्स डे के मौके पर एक्टर की बेटी क्लिन के साथ एक फोटो वायरल हो रही है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sun, 16 Jun 2024 05:26 PM (IST)
Hero Image
राम चरण और उपासना कामिनेनी. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। साउथ सिनेमा के पावर स्टार राम चरण (Ram Charan) अपने फैंस के बीच जबरदस्त पॉपुलैरिटी एन्जॉय करते हैं। लंबे समय तक एक्टिंग लाइन में बने रहने के बाद उनकी शादी के 10 साल बाद उन्हें बेटी हुई। राम चरण और उपासना कामिनेनी कोनिडेला ने जून 2023 में क्लिन कारा (Klin Kaara) का इस दुनिया में वेलकम किया।

क्लिन के साथ राम चरण की फोटो वायरल

कुछ ही दिनों में क्लिन का पहला बर्थ डे होगा, जिसका फैमिली के साथ ही राम चरण के फैंस को भी इंतजार है। वहीं आज फादर्स डे के मौके पर राम चरण की उनकी बेटी के साथ एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस फोटो में वह उसे गोद में उठाते और उसके साथ खेलते नजर आ रहे हैं।

'जिम्मेदारी का एहसास था'

फादर्स डे के मौके पर राम चरण ने टाइम्स ऑफ इंडिया को अपनी जिंदगी में आए बदलाव के बारे में बताया। एक्टर ने कहा, "पहले छह महीने तक मुझे कुछ भी खास महसूस नहीं हुआ। बस एक जिम्मेदारी का अहसास था और यह समझना कि परिवार में एक नया सदस्य हमारे साथ जुड़ गया है। मां और बच्चे के बीच का जो रिश्ता होता है, वो कितना खास होता है, ये मैंने जाना लेकिन मैं उस तरह से बिल्कुल खुद को जोड़ नहीं पाया। फिर मैंने अपने एक दोस्त से बात की जो एक सीनियर पेरेंट हैं। उन्होंने मुझे बताया कि ऐसा होता है और ऐसा महसूस करना सामान्य है।''

'बाहर जाने का नहीं करता मन'

राम चरण ने कहा, ''अब जब क्लिन लोगों से इंटरैक्ट कर रही है और उन्हें पहचान रही है, तो जब मैं घर पर नहीं होता, वो मुझे मिस करती है। जब मैं उसके आस-पास नहीं होता, मुझे अकेलापन का एहसास होता है। शायद इसलिए मुझे बाहर जाने का मन नहीं करता।"

'बेटी के हिसाब से प्लान करता हूं शेड्यूल'

एक्टर ने बताया कि वह अपना शेड्यूल बेटी के हिसाब से प्लान करते हैं। जब तक वह स्कूल जाना शुरू नहीं कर देती, तब तक वह ऐसा ही करते रहेंगे। उन्होंने कहा, "मैं क्लिन के साथ एक भी पल मिस नहीं करना चाहता। मैंने 15 साल तक कड़ी मेहनत की है और अब मैं शाम को 6 बजे तक घर वापस आना चाहता हूं। मैं अपने प्रोड्यूसर्स से कह देता हूं कि अब यही रूटीन रहेगा। उसे (क्लिन) को देखते ही मेरा दिल खुश हो जाता है।''

यह भी पढ़ें: बेटी क्लिन कारा के साथ Ram Charan की क्यूट फोटो देख पिघला फैंस का दिल, एनिवर्सरी पर फैंस को दिखाई एक झलक!