Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

फैमिली संग Olympics 2024 देखने पहुंचे Ram Charan, पेरिस से सामने आईं लेटेस्ट फोटोज

इन दिनों पूरी दुनिया में ओलंपिक की धूम है। तमाम स्पोर्ट्स कैटेगरी में भारतीय खिलाड़ी भी देश का नाम रोशन करने के लिए ओलंपिक में खेलेंगे। 26 जुलाई को ग्रैंड ओपनिंग के साथ ओलंपिक का आगाज हुआ। ओपनिंग सेरेमनी में अभिनेता राम चरण (Ram Charan) भी अपने परिवार के साथ पहुंचे। पेरिस से कोनिडेला परिवार की तस्वीरें सामने आई हैं।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sat, 27 Jul 2024 06:00 PM (IST)
Hero Image
ओलंपिक गेम्स देखने परिवार संग पेरिस राम चरण। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। दुनिया के सबसे बड़े स्पोर्ट इवेंट में से एक ओलंपिक (Olympic) का इस साल आयोजन पेरिस में हुआ है। 26 जुलाई से ओलंपिक की शुरुआत हो गई है। इस गेम पर भारतीयों की भी कड़ी नजर है, क्योंकि देश से 117 खिलाड़ी भाग ले रहे हैं। कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने खिलाड़ियों को शुभकामनाएं दीं। वहीं, मेगास्टार परिवार तो पेरिस में उनका मनोबल बढ़ाने ही चला गया।

राम चरण अपने परिवार के साथ इन दिनों पेरिस में हैं। शुक्रवार को उन्होंने अपने पिता चिरंजीवी (Chiranjeevi), मां सुरेखा कोनिडेला, पत्नी उपासना कोनिडेला और बेटी क्लिन कारा के साथ ओलंपिक देखा। सोशल मीडिया पर कोनिडेला परिवार की लेटेस्ट फोटोज वायरल हो रही है।

राम चरण ने देखा ओलंपिक 

आरआरआर एक्टर राम चरण ने ओलंपिक की ओपनिंग सेरेमनी में भाग लिया। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पेरिस ओलंपिक से एक फोटो शेयर की है। तस्वीर में अभिनेता ब्लैक टी-शर्ट, जैकेट, हैट और चश्मा लगाकर खेल का मजा ले रहे हैं। 

यह भी पढ़ें- Paris Olympics 2024: एथलीट्स के लिए आयुष्मान ने शुरू किया अभियान, कार्तिक ने चंदू स्टाइल में किया विश

Ram Charan

बीवी संग पेरिस की सड़कों पर घूमे चिरंजीवी

राम चरण की पत्नी उपासना कामिनेनी ने भी पेरिस ओलंपिक से कई खूबसूरत यादों को इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है। उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके सास-ससुर (सुरेखा और चिरंजीवी) पेरिस की सड़कों पर टहलते हुए नजर आ रहे हैं। ब्लैक साड़ी में सुरेखा अपने पति चिरंजीवी को ट्विन कर रही हैं, जो ऑल-ब्लैक लुक में दिख रहे हैं।

Chiranjeevi

बारिश में भी देखा ओलंपिक

कोनिडेला परिवार को ओलंपिक देखने से बारिश भी नहीं रोक पाई। उपासना ने अपने पति और सास-ससुर के साथ कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें रेन आउटफिट पहने दिख रही हैं। एक तस्वीर मे उपासना अपने पति राम के साथ पोज दे रही हैं।

एक फोटो सबसे प्यारी है, जिसमें पूरा कोनिडेला परिवार पोज देता नजर आ रहा है। चिरंजीवी सेल्फी ले रहे हैं और उनकी वाइफ, बेटे राम चरण और बहू उपासना पोज दे रही हैं। उनकी ये फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

यह भी पढ़ें- Paris Olympics में शामिल होने से पहले Chiranjeevi पोती क्लिन क्लारा को निकले घुमाने, राम चरण-उपासना भी आए नजर