Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ram Charan के होने वाले बच्चे के स्वागत की तैयारियां शुरू, उपासना ने दिखाई अपने मैटरनिटी वार्ड की झलक

Ram Charan Wife Pregnancy आरआरआर एक्टर राम चरण की वाइफ उपासना कामिनेनी मां बनने वाली हैं। जल्द ही उनकी डिलीवरी होगी जिसके लिए हॉस्पिटल में उपासना के लिए स्पेशल वार्ड तैयार किया जा रहा है। इसकी झलक सामने आई है।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Fri, 16 Jun 2023 04:48 PM (IST)
Hero Image
Ram Charan Wife Upasaba Kamineni shared her maternity room- Photo-Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Ram Charan Wife Upasana Maternity Ward: ग्लैमर वर्ल्ड के पावर कपल राम चरण (Ram Charan) और उनकी लेडी लव उपासना कामिनेनी (Upasana Kamineni) जल्द ही अपनी जिंदगी में एक नन्हे मेहमान का स्वागत करने वाले हैं। उपासना की डिलीवरी डेट जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, राम चरण के घर में बेबी के स्वागत की तैयारियां तेजी से हो रही हैं। हाल ही में, उपासना ने अपने मैटरनिटी वार्ड की झलक दिखाई है।

उपासना कामिनेनी ने दिखाई मैटरनिटी वार्ड की झलक

राम चरण की वाइफ उपासना भले ही शोबिज से दूर रहती हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी फैन-फॉलोइंग की बिल्कुल भी कमी नहीं है। स्टार वाइफ भी छोटी-छोटी खुशियां फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में, उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने मैटरनिटी वार्ड की एक झलक शेयर की है। पोस्ट में उपासना ने हैदराबाद के जुबली हिल्स स्थित अपोलो हॉस्पिटल को टैग किया है। इसके साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा- "जल्द ही कुछ बहुत खास आने वाला है।"

Photo-Instagram

उपासना ने जिस वीडियो को रीशेयर किया है, वो वास्तव में पवित्रा राजाराम ने शेयर किया है। पवित्रा एक क्रिएटिव डायरेक्टर हैं, जो उपासना का मैटरनिटी वार्ड तैयार कर रही हैं। जिस स्पीड से तैयारियां हो रही हैं, लगता है कि बस कुछ ही दिनों में राम चरण के घर में बच्चे की किलकारी गूंजने वाली है।

क्यों सास-ससुर के साथ शिफ्ट हो रहीं राम चरण की वाइफ?

हाल ही में, उपासना कामिनेनी ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि बच्चे के जन्म के बाद वह अपने सास-ससुर के साथ शिफ्ट होने जा रही हैं। ईटाइम्स संग बातचीत में उपासना ने इसकी वजह बताते हुए कहा था-

"कई कपल्स बच्चे के होने के बाद घर छोड़ते हैं, लेकिन हम उल्टा कर रहे हैं। हम अभी तक खुद के दम पर रह रहे थे, लेकिन अब हम राम के पैरेंट्स के साथ रहने जा रहे हैं। हम हमेशा उस वातावरण में रहे हैं, जहां हमारे दादा-दादी का हमारी परवरिश में एक बड़ा रोल रहा है और हम अपने बच्चे को भी ये देना चाहते थे। इसलिए हमने उनके पैरेंट्स के साथ रहने का फैसला किया, ताकि हम साथ में बच्चे की परवरिश कर सके। साथ ही हम दोनों काम करने वालों में से हैं तो उनका सपोर्ट हमारे लिए बहुत जरूरी है।"

बता दें कि, राम चरण और उपासना ने साल 2012 में शादी की थी। कपल को शादी के 11 साल बाद माता-पिता बनने का सुख प्राप्त होने जा रहा है।