Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

राम चरण की पत्नी उपासना कोनिडेला का खुलासा, कहा- Naatu-Naatu के ऑस्कर अनाउंसमेंट के समय पति कांप रहे थे

Ram Charan On RRR Oscar Win राम चरण की पत्नी ने खुलासा किया है कि नाटू-नाटू गाने के ऑस्कर पुरस्कार जीतने पर अभिनेता के पैर कांप रहे थे। उन्होंने इस बात की भी जानकारी दी है कि ऑस्कर अवार्ड्स उनके लिए बहुत खास है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarUpdated: Sun, 02 Apr 2023 07:13 PM (IST)
Hero Image
Ram Charan On RRR Oscar Win: नाटू-नाटू के समय राम चरण के पैर कांप रहे थे।

नई दिल्ली, जेएनएन। Ram Charan On RRR Oscar Win: आरआरआर फिल्म के नाटू-नाटू  गाने ने ऑस्कर अवार्ड जीतकर इतिहास रच दिया है। इस दौरान फिल्म के दोनों अभिनेता भी समारोह में उपस्थित थे। अब राम चरण की पत्नी उपासना कोनिडेला ने खुलासा किया है कि जब आरआरआर के नाटू-नाटू गाने को लेकर ऑस्कर की घोषणा की गई, तब उनके पति के पैर कांप रहे थे। 

95वें एकेडमी अवार्ड में नाटू-नाटू गाने ने पुरस्कार जीता है

गौरतलब है कि आरआरआर ने 95वें एकेडमी अवार्ड समारोह में नाटू-नाटू गाने के लिए ऑस्कर अवार्ड जीतकर इतिहास रच दिया है। इसे बेस्ट सॉन्ग केटेगरी में अवार्ड दिया गया है। इस फिल्म का निर्देशन एसएस राजामौली ने किया था। वहीं, इस समारोह में उनके अलावा जूनियर एनटीआर, राम चरण और एमएम कीरावनी भी उपस्थित थे।

राम चरण अपनी पत्नी उपासना कोनिडेला के साथ मौजूद थे

राम चरण अपनी पत्नी उपासना कोनिडेला के साथ मौजूद थे। अब उन्होंने खुलासा किया कि ऑस्कर कैंपेन के दौरान वह अपने पति के साथ क्यों उपस्थिति थी। उपासना ने इस बात का भी खुलासा किया कि ऐतिहासिक ऑस्कर समारोह के समय उनके पति कांप रहे थे और उन्हें बहुत ज्यादा सपोर्ट की आवश्यकता थी।'

उपासना कोनिडेला ने ऑस्कर अवार्ड्स के अनुभव के बारे में भी बात की

उन्होंने यह भी कहा कि लॉस एंजेलिस उनके लिए एक अच्छे वेकेशन की तरह रहा और उनके पति के साथ रहने के चलते उनका समय अच्छे से बीता। उन्होंने यह भी कहा कि उनके लिए एलए अनजान जगह थी। हालांकि, सभी लोगों ने उनसे अच्छा व्यवहार किया है। 

एसएस राजामौली के साथ नाटू-नाटू की शूटिंग के समय यूक्रेन में भी थी

उपासना कोनिडेला ने ह्यूमन ऑफ बॉम्बे को यह बातें बताई है। उपासना ने आगे कहा, 'पिछले कई वर्षों में हम एक बड़े परिवार के तौर पर हो गए हैं।' उन्होंने यह भी कहा कि एसएस राजामौली के साथ नाटू-नाटू की शूटिंग के समय वह यूक्रेन में भी थी। उन्होंने यह भी कहा कि फिल्म की शूटिंग के समय एसएस राजामौली कई बार कठोर भी हुआ करते थे। नाटू-नाटू पर राम चरण के अलावा जूनियर एनटीआर ने डांस किया था। इस गाने पर कई डांसिंग रील भी बने थे। जिसे फैंस ने भी काफी पंसद किया था।