Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ram Gopal Varma ने किया Animal का रिव्यू, Ranbir Kapoor के इस सीन को बताया 'सिनेमाई रत्न'

Animal Movie रणबीर कपूर बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म एनिमल को लेकर फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा ने अपना रिव्यू दिया है। उन्होंने बताया है कि फिल्म में कुछ ऐसे सीन हैं जिनका कोई तुक नहीं है लेकिन वे दर्शकों के दिमाग पर एक गहरा प्रभाव छोड़ते हैं। यही नहीं राम गोपाल ने अपना फेवरेट सीन भी बताया है।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Sun, 03 Dec 2023 10:22 PM (IST)
Hero Image
एनिमल के एक-एक सीन को राम गोपाल वर्मा ने किया रिव्यू। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Ram Gopal Varma On Animal Movie: संदीप रेड्डी वांगा निर्देशित 'एनिमल' इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। रणबीर कपूर, बॉबी देओल, अनिल कपूर और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म 'एनिमल' को क्रिटिक्स और दर्शकों से वाहवाही मिली। सिनेमाघरों की सीटें फुल हैं और टिकट विंडो पर धड़ाधड़ टिकट्स बिक रही हैं। सेलेब्स ने भी फिल्म की तारीफ की है। अब फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा ने मूवी को लेकर अपना रिव्यू दिया है। 

एनिमल पर क्या बोले राम गोपाल वर्मा?

एक दिसंबर 2023 को रिलीज हुई 'एनिमल' को राम गोपाल वर्मा ने रिव्यू दिया है और अपना फेवरेट सीन का खुलासा किया है। राम गोपाल ने 'एनिमल' का रिव्यू करते हुए कहा, "एनिमल का बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन खत्म होने के काफी समय बाद तक इसके कंटेंट और रणबीर के किरदार को लेकर बड़े पैमाने पर झगड़े होंगे और मुझे सच में विश्वास है कि संदीप ने जिस तरह से ईमानदारी से नैतिक पाखंड के कपड़े उतारे हैं, उससे सांस्कृतिक बदलाव आ सकता है।"

— Ram Gopal Varma (@RGVzoomin) December 3, 2023

यह भी पढ़ें- Animal Box Office Collection: हिंदी ही नहीं, साउथ में भी शोर मचा रहा 'एनिमल', दो दिन में बिजनेस ने छुआ आसमान

एनिमल का ये सीन है राम गोपाल वर्मा का फेवरेट

राम गोपाल वर्मा ने मशीन गन वाले सीन को अपना फेवरेट कहा और इस पल को सिनेमाई रत्न बताया। फिल्ममेकर ने आगे लिखा, "कुछ बेतरतीब कॉमिक सीन जैसे ब्रा स्ट्रैप स्पैंकिंग, डॉक्टरों के साथ फिजिकल होने के बारे में बात करना आदि कुछ ऐसे नाम हैं, जिनका कोई कॉन्टैक्स्ट नहीं हैं, लेकिन वे वास्तव में नायक के चरित्र को दर्शकों के दिमाग में बिठाने के लिए अवचेतन रूप से एक हथौड़े की तरह काम करते हैं।"

'एनिमल' बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। फिल्म दुनियाभर में 236 करोड़ कमा चुकी है। सिर्फ भारत में ये आंकड़ा 100 करोड़ के पार पहुंच गया है। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने 131 करोड़ रुपये का कारोबार किया है।

यह भी पढ़ें- Animal: रणबीर कपूर के साथ इंटीमेट सीन देने पर तृप्ति डिमरी ने किया रिएक्ट, एक्ट्रेस बोलीं- 'उनके साथ...'