Move to Jagran APP

'ये कैसा पशु प्रेम,' Ram Gopal Varma ने सलमान खान के 'जानी दुश्मन' Lawrence Bishnoi से लिया पंगा

Salman Khan के करीबी दोस्त और राजनेता बाबा सिद्दीकी के मर्डर (Baba Siddique Murder) के बाद फिल्मी सितारों की प्रतिक्रियाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) के गैंग ने उनकी हत्या की जिम्मेदारी ली है जिस पर अब निर्देशक राम गोपाल वर्मा का भी गुस्सा फूट गया है और उन्होंने सोशल मीडिया पर गैंगस्टर को लेकर खरी खोटी सुनाई है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Mon, 14 Oct 2024 07:16 PM (IST)
Hero Image
बॉलीवुड के फेमस फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा (Photo Credit-IMDB)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique) की हत्या का मामला इन दिनों काफी गर्माया हुआ है। सोशल मीडिया पर वायरल पोस्ट में जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) के गैंग ने राजनेता की हत्या की जिम्मेदारी ली और बताया है कि वह सलमान खान (Salman Khan) के करीबी थे, इसलिए उनको टारगेट किया गया। 

इसके बाद से मामले ने और अधिक तूल पकड़ लिया है और तमाम फिल्मी सितारे इस पर अपनी राय रख रहे हैं। इस कड़ी में अब नया नाम निर्देशक राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) का जुड़ रहा है, जिन्होंने इस पूरी घटना पर अपना रिक्शन देते हुए लॉरेंस बिश्नोई पर तंज कसा है। 

बिश्नोई को लेकर बोले राम गोपाल वर्मा

आग और सत्या जैसी फिल्मों को लेकर लोकप्रियता हासिल करने वाले राम गोपाल वर्मा अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं। इस बार बाबा सिद्दीकी की हत्या और सलमान खान को लेकर गोपाल ने अपने ऑफिशियल हैंडल एक्स एक के बाद एक ट्वीट किए हैं, जिसमें उन्होंने लॉरेंस बिश्नोई को लेकर लिखा है- 

ये भी पढ़ें- Salman Khan से क्यों है लोरेंस बिश्नोई की दुश्मनी? किस कारण भाईजान का 'जानी दुश्मन' बना गैंगस्टर

एक स्टार को मारकर हिरण की मौत का बदला वो शख्स लेना चाहता है, जिसने 700 लोगों की गैंग फेसबुक से बनाई है। वकील से वह गैंगस्टर बन गया। पुलिस उसको हिरासत में नहीं ले सकती, क्योंकि वह जेल में सरकार के संरक्षण में है। अब उसने स्टार के करीबी दोस्त का सरेआम मर्डर करवा दिया। विदेशों से उसके प्रवक्ता बयानबाजी करते हैं। ऐसी स्क्रिप्ट अगर किसी फिल्म लेखक के पास होती तो यकीनन तौर पर उसे कोई नहीं पूछता और महज बकवास करार देते हुए उसके साथ मार-पीट भी हो जाती।

इस तरह से लॉरेंस बिश्नोई को लेकर राम गोपाल वर्मा ने अपनी राय रखी है। अगले ट्वीट में उन्होंने और खुलकर अपनी राय रखी है। 

क्या ये पशु प्रेम है- राम गोपाल वर्मा

इसके बाद राम गोपाल वर्मा ने एक और ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लॉरेंस बिश्नोई के पशु प्रेम को लेकर सवाल उठाया है। फिल्ममेकर ने लिखा है- 

1998 में जब हिरण को मारा गया था तो उस वक्त लॉरेंस बिश्नोई की उम्र 5 साल की थी और वह एक छोटा बच्चा था। बिश्नोई ने 25 साल तक अपनी नाराजगी का कायम रखा और 30 की उम्र में उसने ये एलान कर दिया कि उसके जीवन का एकमात्र लक्ष्य सलमान को मारना है ताकि वह उस हिरण की हत्या का बदला ले सके। क्या ये पशु प्रेम है, जो चरम पर है या भगवान एक अजीब मजाक कर रहे हैं।

इन ट्वीट्स के माध्यम से राम गोपाल वर्मा ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई पर निशाना साधा है और इशारों ही इशारों में सलमान खान के पक्ष में अपनी बात रखी है।

ये भी पढ़ें- Baba Siddique हत्याकांड से डरे Salman Khan ने लिया बड़ा फैसला! हॉस्पिटल से वापस आने के बाद रात भर करते रहे ये काम