Move to Jagran APP

‘Ram Teri Ganga Maili’ एक्ट्रेस मंदाकिनी ने सालों बाद किया खुलासा, कहा - 'कम पैसे देकर एक्ट्रेसेस को करते थे इस्तेमाल '

मंदाकिनी एक बार फिर से 26 सालों के बाद सिनेमा में वापसी कर रही हैं। वो जल्द ही ‘मां ओ मां‘ गाने में नजर आएंगी। अपने कमबैक को लेकर मंदाकिनी काफी खुश हैं। बता दें मंदाकिनी ने साल 1990 में बिजनेसमैन कायगूर टी रिनपोचे ठाकुर से शादी कर ली।

By Priti KushwahaEdited By: Updated: Tue, 13 Sep 2022 11:13 AM (IST)
Hero Image
Photo Credit : Mandakini Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। ‘Ram Teri Ganga Maili’ Actress Mandakini : साल 1985 में रिलीज हुई ‘राम तेरी गंगा मैली‘ फिल्म से रातोंरात फेमस हुई एक्ट्रेस मंदाकिनी एक जाना माना नाम हैं। राज कपूर की इस फिल्म में मंदाकिनी ने कई बोल्ड सीन्स दिए थे, जिसने हर तरह तहलका मचा दिया था। फिल्म में मंदाकिनी ने कभी ट्रांसपेरेंट साड़ी पहन झरने में नहाया तो कभी पर्दे पर ब्रेस्टफीड करा कर दर्शकों को हैरान कर दिया था। इस दौरान में इस तरह के सीन्स फिल्मों में न के बराबर देखने को मिलते थे, ऐेसे में मंदाकिनी के इन सीन्स ने हर किसी की सोचने पर मजबूर कर दिया था। वहीं, अब सालों बाद मंदाकिनी फिर से वापसी कर रही हैं। इसी बीच अब मंदाकिनी ने हैरान करने वाले खुलासे किए हैं। उन्होंने बताया कि उस दौर में अभिनेत्रियों को केवल गानों और कुछ सीन के लिए ही लिया जाता था।

 

अभिनेत्रियों की डिमांड ज्यादा नहीं थी

मंदाकिनी ने हाल ही में फिर से कमबैक किया है। पिछले महीने उनका गाना ‘मां ओ मां‘ रिलीज हुआ है।  इस गाने में उनके बेटे राबिल ठाकुर ने डेब्यू किया। वहीं मंदाकिनी ने हाल ही में पिंकविला को इंटरव्यू दिया। इस इंटरव्यू में मंदाकिनी ने कहा, ‘उस दौर में फिल्मों में अभिनेत्रियों की डिमांड ज्यादा नहीं होती थी। फिल्मों में एक्ट्रेसेस का यूज सिर्फ रोमांटिक सीन और गानों के लिए किया जाता था। हम जब फिल्मों में काम करते थे तो हमें पूरी फिल्म के लिए 1 से 1.5 लाख रुपये ही मिलते थे।  

फिल्मों में करना चाहती हैं काम

इसी इंटरव्यू में मंदाकिनी ने आगे कहा, ‘जब मेरे बच्चे बड़े हो गए, तब मैंने फिर से अपने बारे में सोचना शरू किया। मेरे दिमाग में एक ही बात चलती थी कि अब बच्चे बड़े हो गए हैं तो मैं एक्टिंग में वापसी कर सकती हूं।‘ इससे पहले भी मंदाकिनी ने अपने इंटरव्यू में करियर और पर्सनल लाइफ को लेकर कई सारे खुलासे किए हैं।