Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पब्लिक डिमांड पर 'रामायण' की सीता ने शेयर किया वीडियो, लोग बोले- 'आपकी ये एक रील पूरी आदिपुरुष पर भारी पड़ेगी'

Dipika Chikhlia Video एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया ने रामानंद सागर के शो रामायण में सीता का किरदार निभाया था। हाल ही में उन्होंने सीता के लुक में अपना पुराना वीडियो शेयर किया है जिसके बाद लोग उन्हें सबसे बेस्ट बता रहे हैं।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Mon, 19 Jun 2023 01:15 PM (IST)
Hero Image
Ramayan Dipika Chikhlia shares her video people compare with Adipurush. Photo Credit- Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Dipika Chikhlia Video: मशहूर एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया को 'सीता' के रूप में जाना जाता है। उन्होंने रामानंद सागर के पौराणिक शो 'रामायण' (Ramayan) में सीता माता का किरदार निभाया था। साल 1987 में आए इस शो के हर सितारों को आज भी लोग उनके ऑन-स्क्रीन कैरेक्टर्स के लिए जानते हैं।

'रामायण' में सीता बनीं दीपिका चिखलिया को बहुत प्यार दिया जाता है। लोग आज भी उन्हें सीता के रूप में देखना पसंद करते हैं। वह भी अपने फैंस को खुश करने के लिए सीता के अवतार में वीडियोज शेयर करती रहती हैं। हाल ही में, दीपिका ने भारी डिमांड पर अपना पुराना वीडियो शेयर किया है।

36 साल बाद फिर सीता बनीं दीपिका

अपने थ्रोबैक वीडियो में दीपिका माता सीता के रूप में दिखाई दे रही हैं। उन्होंने ऑरेंज कलर की साड़ी पहनी है और पूजा-पाठ करती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो को शेयर करते हुए दीपिका ने कैप्शन में लिखा- "यह पोस्ट पब्लिक डिमांड पर है। सीता का किरदार निभाने के बाद जो प्यार मुझे लोगों से मिला, मैं उसके लिए हमेशा शुक्रगुजार रहूंगी। इससे ज्यादा मैं कुछ और नहीं मांग सकती हूं।"

View this post on Instagram

A post shared by Dipika (@dipikachikhliatopiwala)

दीपिका को सीता के अवतार में देख गदगद हुए लोग

दीपिका चिखलिया के इस वीडियो पर लोग खूब रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- "लाख रामायण बन जाए, लेकिन आपसे बेस्ट कोई नहीं।" एक और यूजर ने कहा- "आपकी जगह कोई नहीं ले सकता है। चाहे कितनी ही बड़ी हीरोइन क्यों न आ जाए, आप ही सीता माता लगती हो। कितनी प्यारी मुस्कान है आपकी।" एक ने कहा- "आपके जैसा कोई नहीं।" एक अन्य ने लिखा- "मैम आपकी ये एक रील पूरी आदिपुरुष फिल्म पर भारी पड़ेगी।" लोगों ने दीपिका के पोस्ट के कमेंट बॉक्स को अपने प्यार से भर दिया है। 

'आदिपुरुष' पर क्यों हो रहा विवाद?

ओम राउत की निर्देशित फिल्म 'आदिपुरुष' इन दिनों विवादों में फंसी हुई है। फिल्म के डायलॉग्स, वीएफएक्स और कई सींस पर लोग आपत्ति जता रहे हैं। मूवी में राम और सीता का किरदार प्रभास और कृति सेनन ने निभाया है, जबकि रावण सैफ अली खान बने हैं।