Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ramayana के निर्देशक नितेश तिवारी की फिल्म को लग सकता था झटका, लास्ट मोमेंट पर हुई ये कृपा

Ranbir Kapoor एनिमल के बाद एक बार फिर से दर्शकों के दिलों पर राज करने के लिए जी-तोड़ मेहनत कर रहे हैं। संदीप रेड्डी वांगा के बाद अब वह नितेश तिवारी की फिल्म रामायण में वह श्रीराम के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म को लेकर हर दिन कोई न कोई अपडेट सामने आ रही है। अब हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो नितेश तिवारी को एक बड़ा झटका लगते-लगते बचा।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Fri, 29 Mar 2024 09:03 PM (IST)
Hero Image
रामायण से इस निर्माता ने किया बैक आउट / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की आगामी फिल्म 'रामायण' को लेकर खबरों का बाजार काफी समय से गर्म है। नितेश तिवारी की फिल्म के लिए एक के बाद एक स्टार का नाम सामने आ रहा है। रणबीर कपूर ने रामायण में मर्यादा पुरुषोत्तम राम के किरदार में खुद को पूरी तरह से ढालने के लिए तैयारी शुरू कर दी है।

वह अपने बॉडी वर्क से लेकर अपनी भाषा पर कमान और साथ ही तीरंदाजी सीख रहे हैं। माइथोलॉजिकल फिल्म रामायण जल्द ही फ्लोर पर जाने वाली है। फिल्म को लेकर अब एक नई जानकारी सामने आई है।रिपोर्ट्स की मानें तो नितेश तिवारी को रामायण फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले ही एक बड़ा झटका लगते-लगते बचा है।

इस प्रोड्यूसर ने खींचा फिल्म से अपना हाथ

नितेश तिवारी की 'रामायण' बिग बजट फिल्म होने वाली है, ऐसे में कई बड़े प्रोड्यूसर इस फिल्म के लिए साथ आने वाले थे। फिल्म को लेकर नया अपडेट ये है कि एंड मोमेंट पर फिल्म निर्माता मधु मंतेना ने बतौर प्रोड्यूसर इस बिग बजट फिल्म से अपना हाथ पीछे खींच लिया है।

यह भी पढ़ें: Ramayana: रणबीर कपूर की 'रामायण' में छोटे भाई 'भरत' का किरदार निभाएगा ये एक्टर? रणवीर सिंह संग कर चुका है काम

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट्स के मुताबिक, गजनी, NH10 और सुपर 30 जैसी फिल्मों का निर्देशन करने वाले निर्माता मधु मंतेना नितेश तिवारी की 'रामायण' के बजट को देखते हुए खुद को इस वक्त उसके अनुकूल नहीं समझते हैं कि वह इस तरह का बड़ा प्रोजेक्ट हाथ में ले सके। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यही वजह है कि उन्होंने नितेश तिवारी की रामायण से किनारा कर लिया है।

ऑस्कर विनिंग फिल्म के VFX बनाने वाली कंपनी ने थामा हाथ

इस रिपोर्ट में ये भी दावा किया गया है कि मधु मंतेना का साथ छूटते ही नितेश तिवारी का हाथ DNEG वर्चुअल प्रोडक्शन ने थामा है, जो इससे पहले हॉलीवुड फिल्म ओपेनहाइमर और फाइटर जैसी फिल्मों का VFX बनाया है। उनके सूत्रों के मुताबिक, नितेश तिवारी की फिल्म में वीएफएक्स का खर्चा काफी ज्यादा है और DNEG ही 'रामायण' का भी वीएफएक्स संभालेगी।

आपको बता दें कि ऐसी खबर सामने आई थी कि रणबीर कपूर की इस फिल्म में टीवी एक्टर रवि दुबे उनके छोटे भाई लक्ष्मण का किरदार निभाएंगे। हालांकि, दावा किया जा रहा है कि वह इस फिल्म का हिस्सा नहीं हैं और ये रोल उन्हें ऑफर नहीं हुआ है। आपको बता दें कि अब तक कन्फर्म कास्ट में सिर्फ रणबीर ही ऐसे स्टार हैं, जिन्होंने फिल्म के लिए तैयारी शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: Ramayana: 'रावण' की पत्नी 'मंदोदरी' बनेगी टीवी की ये बड़ी एक्ट्रेस, 'रामायण' में यश संग जमेगी जोड़ी ?