Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ramayana: लारा दत्ता और अरुण गोविल की तस्वीरें 'रामायण' के सेट हुई लीक, इस खास किरदार के चेहरे से उठा पर्दा!

नितेश तिवारी की रामायण के सेट से कुछ दिनों पहले वीडियो वायरल हुआ था। वहीं अब फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें सामने आई है जिनमें एक्ट्रेस लारा दत्ता और एक्टर अरुण गोविल नजर आ रहे हैं। फिल्म को लेकर फैंस का एक्साइटमेंट पहले ही सातवें आसमान पर है। ऐसे में ये तस्वीरें जंगल में आग की तरफ फैल गई हैं।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Fri, 05 Apr 2024 03:23 PM (IST)
Hero Image
लारा दत्ता और अरुण गोविल की तस्वीरें 'रामायण' के सेट हुई लीक, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। रणबीर कपूर की रामायण का काम फुल स्पीड में आगे बढ़ रहा है। मेकर्स की तरफ से फिल्म को लेकर आधिकारिक घोषणा अब तक नहीं गई है, लेकिन शूटिंग सेट से तस्वीरें और वीडियो सामने आने लगे हैं। कुछ दिनों पहले सेट का वीडियो वायरल हुआ था। वहीं, अब रामायण के सेट से कुछ तस्वीरें सामने आई है, जिनमें लारा दत्ता और अरुण गोविल नजर आ रहे हैं।

रणबीर कपूर की रामायण को नितेश तिवारी डायरेक्ट कर रहे हैं। जब उन्होंने फिल्म बनाने का एलान किया, तभी से फैंस का एक्साइटमेंट सातवें आसमान पर है।

यह भी पढ़ें- Ramayana: 'रावण' की पत्नी 'मंदोदरी' बनेगी टीवी की ये बड़ी एक्ट्रेस, 'रामायण' में यश संग जमेगी जोड़ी ?

लारा दत्ता- अरुण गोविल की तस्वीरें वायरल

रामायण की स्टार कास्ट की अभी आधिकारिक तौर पर घोषणा नहीं की गई है। फिर भी रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म में लारा दत्ता कैकेयी का किरदार निभा रही हैं। वहीं, अरुण गोविल, जो रामानंद सागर के टीवी धारावाहिक रामायण में राम का किरदार निभाने के लिए जाने जाते हैं, नितेश तिवारी की फिल्म में राजा दशरथ का रोल अदा कर रहे हैं।  

सामने आया कैकेयी और राजा दशरथ का लुक

रामायण के सेट लीक हुई तस्वीरे जूम ने शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गए हैं। फोटो में लारा दत्ता हैवी साड़ी और सोने के जेवरों से लदी हुई नजर आ रही हैं। वहीं, अरुण गोविल यंग राजा दशरथ के लुक में दिखाई दे रहे हैं और कुछ छोटे बच्चों से बात कर रहे हैं, जो शायद छोटे राम लक्ष्मण, भरत और शत्रुघ्न हैं।

यह भी पढ़ें- Ramayana: रणबीर कपूर की 'रामायण' में छोटे भाई 'भरत' का किरदार निभाएगा ये एक्टर? रणवीर सिंह संग कर चुका है काम

किस किरदार के चेहरे से उठा पर्दा ?

रामायण की कहानी में एक खास किरदार है, जिसका महत्व रावण जितना ही है। इस कैरेक्टर का नाम है मंथरा। रामायण के सेट से वायरल तस्वीरों में लारा दत्ता के साथ बैकग्राउंड में शीबा चड्ढा नजर आ रही हैं, अभिनेत्री का गेटअप देखकर लग रहा है कि वो रामायण में मंथरा का रोल निभा रही हैं। हालांकि, मेकर्स की तरफ से अभी कास्ट की ऑफिशियल जानकारी देना बाकी है।