Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ramayana: फोटो के बाद Ranbir Kapoor की रामायण के सेट से लीक हुई वीडियो, कैमरा के साथ दिखी भारी भीड़

Ranbir Kapoor की आगामी फिल्म रामायण को लेकर खबरों का बाजार पिछले काफी समय से गर्म है। फिल्म के लिए रणबीर कपूर पिछले काफी समय से तैयारी कर रहे हैं। बीते दिनों ही इस फिल्म के सेट से एक फोटो लीक हुई थी। अब हाल ही में नितेश तिवारी की रामायण के सेट से एक वीडियो सामने आई है जिसमें कैमरा के साथ-साथ भीड़ भी दिख रही है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Thu, 04 Apr 2024 11:33 AM (IST)
Hero Image
Ranbir Kapoor की रामायण के सेट से लीक हुई वीडियो/ फोटो- Twitter

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अपनी आगामी फिल्म 'रामायण' को लेकर इस वक्त लगातार चर्चा में बने हुए हैं। नितेश तिवारी के निर्देशन में बन रही माइथोलॉजिकल फिल्म को लेकर हर दिन कोई नई अपडेट सामने आ रही है।

ये रणबीर कपूर के करियर का अब तक का सबसे चुनौतीपूर्ण भरा किरदार माना जा रहा है, क्योंकि श्रीराम के किरदार में ढलने के लिए वह न सिर्फ अपनी बोली पर काम कर रहे हैं, बल्कि इसके साथ ही वह तीरंदाजी भी सीख रहे हैं। बीते दिन ही 'रामायण' के सेट से एक तस्वीर सामने आई थी।

फोटो के बाद अब नितेश तिवारी की फिल्म के सेट से एक वीडियो लीक हो गयी है। इस वीडियो में काफी भीड़ देखने को मिल रही है।

'रामायण' के सेट से लीक हुई वीडियो

'रामायण' में रणबीर कपूर के अलावा और कौन-कौन से कलाकार फिल्म में होंगे, इसे लेकर निर्माता-निर्देशक ने अब तक चुप्पी साधी हुई है। वह पूरी कोशिश कर रहे हैं कि फिल्म के सेट या कास्ट से जुड़ी कोई भी जानकारी लीक न हो, लेकिन ऐसा होना नामुमकिन सा लग रहा है। तस्वीर के बाद अब हाल ही में 'रामायण' के सेट से एक वीडियो भी लीक हो गया है, जिसे रणबीर कपूर के ही फैन क्लब ने एक्स अकाउंट (Twitter) पर शेयर किया है।

यह भी पढ़ें: शुरू हुई Ranbir Kapoor की 'रामायण' की शूटिंग? कैरेक्टर्स के नाम की चर्चा के बीच सेट से आई ये फोटो

इस लीक वीडियो में काफी लोग एक साथ खड़े दिखाई दे रहे हैं, जो क्रू से जुड़े लोग प्रतीत हो रहे हैं। इस वीडियो में सेट पर कैमरे के साथ खड़े भी कुछ लोग दिखाई दे रहे हैं, जिसे देखकर ऐसा लग रहा है कि फिलहाल फिल्म का आउटडोर शूट शुरू हो चुका है। इस फिल्म की शूटिंग मुंबई में ही हो रही है।

कौन-कौन से सितारे होंगे 'रामायण' का हिस्सा

नितेश तिवारी की 'रामायण' में रणबीर कपूर जहां मर्यादा पुरुषोत्तम राम का किरदार अदा करेंगे, तो वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक साउथ एक्ट्रेस साई पल्लवी फिल्म में माता सीता, केजीएफ स्टार यश 'लंकापति रावण', सनी देओल हनुमान और विजय सेतुपति रावण के छोटे भाई विभीषण की भूमिका अदा करते हुए नजर आ सकते हैं।

हालांकि, अब तक रणबीर कपूर के अलावा फिल्म में किसी भी एक्टर का नाम कन्फर्म नहीं है। आपको बता दें कि नितेश तिवारी रामायण को तीन हिस्सों में रिलीज करने वाले हैं। 

यह भी पढ़ें: Ranbir Kapoor की 'रामायण' का होगा शंखनाद, प्रभु राम के किरदार के लिए इस दिन धारण करेंगे भगवा चोला?