Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ramayana: मेकर्स को बधाई देने के चक्कर में सुभाष घई से हुई बड़ी चूक, घोषणा से पहले कन्फर्म कर दी पूरी कास्ट

Ranbir Kapoor की फिल्म रामायण की मुंबई में शूटिंग शुरू हो चुकी है। नितेश तिवारी की एपिक ड्रामा फिल्म के सेट से अब तक कई फोटोज इंटरनेट पर वायरल हुई। हालांकि फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा कौन से सितारे दिखेंगे इसे लेकर फैंस में लगातार उत्सुकता बनी रही थी। रणबीर कपूर के अलावा फिल्म से अब दो और एक्टर्स के नामों पर मुहर लग चुकी है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Fri, 05 Apr 2024 02:22 PM (IST)
Hero Image
Ramayana के लिए रणबीर कपूर के अलावा कन्फर्म हुए इन दो एक्टर्स के नाम / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। रणबीर कपूर को श्रीराम का किरदार अदा करते हुए देखने के लिए फैंस काफी बेसब्र हैं। नितेश तिवारी की फिल्म 'रामायण' के लिए रणबीर कपूर ने जी-तोड़ मेहनत की है। इस माइथोलॉजिकल फिल्म की शूटिंग शुरू हो गयी है। बीते दिन ही 'रामायण' के सेट से एक वीडियो वायरल हुई थी, जिसमें कैमरा के साथ फिल्म की क्रू दिखाई दी थी।

एक तरफ जहां निर्देशक नितेश तिवारी ने 'रामायण' की कास्ट को लेकर अब तक चुप्पी साधी हुई है, तो वहीं दूसरी तरफ सुभाष घई ने फिल्म की कास्ट को बधाई देने के चक्कर में बड़ी चूक कर दी है। उन्होंने निर्देशक की घोषणा से पहले ही फिल्म में कौन-कौन से सितारे नजर आएंगे उन नामों पर मुहर लगा दी है।

रणबीर कपूर के अलावा रामायण में दिखेंगे ये सितारे

रणबीर कपूर के अलावा माता सीता के किरदार में कौन सी एक्ट्रेस होंगी, मेकर्स ने अब तक ये भी कन्फर्म नहीं किया है। साई पल्लवी से लेकर सनी देओल और यश जैसे सितारे नितेश तिवारी की फिल्म का हिस्सा होंगे, इसे लेकर खबरों का बाजार काफी समय से गर्म है। अनजाने में ही सही, लेकिन सुभाष घई से एक ऐसी चूक हुई, जिसे जानकर फैंस तो निश्चित तौर पर खुश होंगे।

यह भी पढ़ें: Subhash Ghai ने दी Ramayana की पूरी टीम को शुभकामनाएं, पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात

बीते दिन निर्देशक सुभाष घई ने रामायण की कास्ट को बधाई देते हुए एक लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर किया था। अपने इस पोस्ट में उन्होंने निर्देशक नितेश तिवारी के अलावा रणबीर कपूर के अलावा सनी देओल और केजीएफ स्टार यश का भी नाम लिखा। इस बात से ये तो कन्फर्म हो गया कि सनी देओल और कन्नड़ के रॉकिंग स्टार यश भी 'रामायण' का हिस्सा है।

क्या होगा सनी देओल-यश का 'रामायण' में किरदार

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सनी देओल एपिक ड्रामा फिल्म 'रामायण' में महाबली हनुमान का किरदार अदा करने वाले हैं, तो वहीं यश का फिल्म में रणबीर कपूर के साथ युद्ध देखने को मिलेगा। KGF स्टार यश इस फिल्म में 'रावण' के भूमिका अदा करते हुए नजर आ सकते हैं।

आपको बता दें कि रामायण एक नहीं, बल्कि तीन अलग-अलग हिस्सों में रिलीज होगी। इस फिल्म के पहले पार्ट में माता-सीता संग उनका विवाह दिखाया जाएगा, दूसरे पार्ट में उनका वनवास और तीसरे पार्ट में श्री राम और लंकापति रावण का युद्ध दिखाया जाएगा।

यह भी पढ़ें: Ramayana: फोटो के बाद Ranbir Kapoor की रामायण के सेट से लीक हुई वीडियो, कैमरा के साथ दिखी भारी भीड़