Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ramayana: रणबीर कपूर के 'राम' बनने पर 'लक्ष्मण' सुनील लहरी ने जताई आशंका, कहा- 'एनिमल के बाद कोई उन्हें...'

रणबीर कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म रामायण को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में फिल्म की शूटिंग सेट से कुछ तस्वीरें भी वायरल हुई थी जिसमें रणबीर कपूर भगवान राम और सई पल्लवी माता सीता के गेटअप में दिखाई दी थीं। वहीं अब रामानंद सागर की रामायण के लक्ष्मण सुनील लहरी ने रणबीर के राम बनने पर रिएक्ट किया है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Tue, 18 Jun 2024 07:04 PM (IST)
Hero Image
रणबीर के लिए एनिमल के बाद राम बनना होगा मुश्किल, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। नितेश तिवारी की रामायण का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म में रणबीर कपूर भगवान राम का किरदार निभा रहे हैं। हाल ही में पॉपुलर टीवी सीरियल रामायण की सीता यानी दीपिका चिखलिया ने नितेश तिवारी की फिल्म को लेकर बात की थी। इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि रामायण को बार- बार बनाकर लोग इसे खराब कर रहे हैं। अब लक्ष्मण यानी सुनील लहरी ने रिएक्ट किया है।

रामानंद सागर की रामायण ने दीपिका चिखलिया, अरुण गोविल और सुनील लहरी को खूब पॉपुलैरिटी दिलाई, जो अब तक बरकरार है। ऐसे में नितेश तिवारी की फिल्म पर इनका बयान ध्यान खींचने वाला है।

एनिमल पड़ सकता है राम पर भारी

सुनील लहरी ने रामायण फिल्म में रणबीर कपूर को लेकर कहा कि लोग शायद उन्हें राम की भूमिका में पसंद न कर पाए। इसके पीछे वजह उनकी पहले से बन चुकी छवि है, खासकर एनिमल में निभाया उनका किरदार। उन्होंने रामायण के सेट वायरल हुए रणबीर कपूर के लुक को लेकर भी बात की।

यह भी पढ़ें- Ramayana के सेट से सामने आई 'राम' और 'कौशल्या' की फोटो, को-स्टार संग इस अवतार में दिखे Ranbir Kapoor

सुनील लहरी ने की रणबीर की तारीफ

रणबीर कपूर को लेकर सुनील लहरी ने हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार कहा, "पोस्टर से मुझे उनका लुक पसंद आया। ये बहुत अच्छा है, क्योंकि वो बेहद स्मार्ट हैं, इसलिए वो इस भूमिका में बिल्कुल सही दिखेंगे, लेकिन, मुझे नहीं पता कि लोग उन्हें राम के रूप में कितना स्वीकार करेंगे।"

बदलनी होगी लोगों की धारणा

तर्क देते हुए उन्होंने आगे कहा, "मुझे लगता है कि आपको किसी ऐसे व्यक्ति को लेना चाहिए जिसकी कोई छवि या बोझ न हो। ये बेहतर काम करता है। इसमें कोई संदेह नहीं है कि रणबीर एक शानदार एक्टर हैं, जिनके पास अपने परिवार और खुद किए गए काम की बड़ी विरासत है। मुझे यकीन है कि वो न्याय करेंगे, लेकिन फिर ये लोगों की धारणा है जिसे आप बदल नहीं सकते।

तोड़नी होगी एनिमल की छवि

रणबीर की इमेज पर बात करते हुए सुनील लहरी ने कहा, उन्हें अपने पिछले किए गए कामों की छवि को तोड़कर इसमें ढलना होगा। खासकर, हाल ही में एनिमल जैसी फिल्म करने के बाद, लोगों के लिए उन्हें एनिमल के अपोजिट भगवान राम के किरदार में देखना बहुत मुश्किल होगा।"

यह भी पढ़ें- Ramayana- रणबीर कपूर की 'रामायण' में छोटे भाई 'भरत' का किरदार निभाएगा ये एक्टर? रणवीर सिंह संग कर चुका है काम