Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ramayana: 'लक्ष्मण' के बाद 'कौशल्या' की खोज भी खत्म, कहानी घर-घर की एक्ट्रेस 'रामायण' में बनेंगी रणबीर की मां?

Ranbir Kapoor अपने किरदारों के साथ दर्शकों को सरप्राइज करने का मौका नहीं छोड़ रहे हैं। वह एनिमल में अग्रेसिव किरदार के बाद अब जल्द ही वह नितेश तिवारी की रामायण में श्रीराम के किरदार में दिखेंगे। कुछ दिनों पहले ही राम के भाई लक्ष्मण के किरदार को लेकर डिटेल्स सामने आई थी अब रिपोर्ट्स के मुताबिक मां कौशल्या के किरदार के लिए भी एक्ट्रेस फाइनल हो चुकी हैं।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Wed, 27 Mar 2024 11:32 AM (IST)
Hero Image
रामायण में ये एक्ट्रेस बनेंगी रणबीर कपूर की मां / फोटो- Instagram Fan Club

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की आगामी फिल्म 'रामायण' को लेकर फैंस में बहुत ही बेसब्री हैं। एनिमल में खूंखार किरदार निभाने के बाद अब सांवरिया रणबीर कपूर जल्द ही मर्यादा पुरुषोत्तम राम का किरदार अदा करते हुए नजर आएंगे।

नितेश तिवारी के निर्देशन में बनने वाली माइथोलॉजिकल फिल्म के लिए अब तक कई सितारों के नाम सामने आ चुके हैं। साई पल्लवी जहां माता सीता के किरदार में दिख सकती हैं, तो वहीं सनी देओल हनुमान का किरदार अदा करेंगे।

कुछ दिनों पहले ही खबर आई थी कि रवि दुबे 'रामायण' में रणबीर कपूर के छोटे भाई लक्ष्मण का किरदार अदा करेंगे। अब हाल ही में रिपोर्ट्स के अनुसार, रणबीर कपूर की मां 'कौशल्या' के किरदार की खोज भी अब खत्म हो चुकी है।

ये टीवी एक्ट्रेस बनेंगी रणबीर कपूर की मां

राजा दशरथ की तीन पत्नियां थीं, जिसमें सबसे बड़ी कौशल्या थीं, जिन्होंने श्रीराम को जन्म दिया था। नितेश तिवारी अपनी फिल्म में भगवान राम से जुड़े हर पहलू को डिटेल्स में दिखाना चाहते हैं। ऐसे में वह किसी भी किरदार को मिस नहीं करना चाहते। रवि दुबे के बाद नितेश तिवारी ने राम की माता का किरदार निभाने के लिए भी टीवी एक्ट्रेस को ही अप्रोच किया है।

यह भी पढ़ें: Ramayana: 'राम' के बाद 'लक्ष्मण' की तलाश हुई खत्म, टीवी का ये पॉपुलर एक्टर बनेगा Ranbir Kapoor का छोटा भाई?

अब ई-टाइम्स की रिपोर्ट्स की मानें तो 'रामायण' में टीवी एक्ट्रेस इंदिरा कृष्णन रणबीर कपूर की मां के किरदार में दिख सकती हैं। हालांकि, एक्टर्स को लेकर मेकर्स की तरफ से अब तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। आपको बता दें कि इंदिरा कृष्णन कहानी घर-घर की, ये हैं चाहते, सावी की सवारी जैसे शोज में नजर आ चुकी हैं, उन्होंने बॉलीवुड में भी काफी काम किया है।

रणबीर कपूर सीख रहे हैं तीरंदाजी

आपको बता दें कि रणबीर कपूर अपनी आगामी फिल्म 'रामायण' के लिए जमकर मेहनत कर रहे हैं। उन्होंने न सिर्फ श्रीराम के किरदार में परफेक्ट दिखने के लिए अपनी बॉडी पर वर्क किया है, बल्कि वह भाषा और अपने पोश्चर पर भी काफी काम कर रहे हैं।

रणबीर कपूर की हाल ही में एक फोटो सामने आई थी, जिसमें वह तीरंदाजी सीख रहे हैं। नितेश तिवारी की रामायण को एक नहीं, बल्कि तीन अलग-अलग भागों में बनाया जाएगा, इसकी शूटिंग जल्द ही शुरू होगी।

यह भी पढ़ें: Ramayan में रणबीर कपूर के भगवान राम बनने पर अरुण गोविल ने किया रिएक्ट, कहा- 'ये तो वक्त ही बताएगा'