Move to Jagran APP

Rambha: 'जुड़वां' एक्ट्रेस रंभा ने एक्सीडेंट के बाद शेयर किया बच्चों का वीडियो, कहा-घर में 'हबीबी' चल रहा है

Rambha सलमान खान के साथ जुड़वां में नजर आईं रंभा का हाल ही में कनाडा में रोड एक्सीडेंट हो गया था जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने शेयर की थी। अब एक्ट्रेस ने बच्चों के घर लौटने और जिंदगी में नॉर्मल चीजें करने की कोशिश के साथ वीडियो शेयर किया है।

By Tanya AroraEdited By: Updated: Mon, 07 Nov 2022 02:29 PM (IST)
Hero Image
rambha shares a cute video of son dance to habibi song as they return to normal life. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Rambha post accident video: जल्लाद, जंग, कहर और जुड़वां जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी रंभा फिल्मी भले ही दूर हो गई हों, लेकिन सोशल मीडिया पर वह लगातार अपने चाहने वालों से जुड़ी हुई हैं। रंभा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को कनाडा में हुए एक्सीडेंट की जानकारी दी थी। उन्होंने तस्वीरों के साथ ये भी बताया कि जब ये हादसा हुआ उस वक्त उनके बच्चे भी थे। एक्ट्रेस की गाड़ी के एक्सीडेंट की खबर सुन फैंस काफी घबरा गए थे और उन्हें अपना ध्यान रखने की सलाह दी थी। अब एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने बच्चों का एक वीडियो शेयर किया है, जो फैंस का दिल छू रहा है।

रंभा ने बच्चों का प्यारा सा वीडियो किया शेयर

रंभा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तीनों बच्चों का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को देखने के बाद रंभा के फैंस ने एक राहत भरी सांस ली है। वीडियो में रंभा का बेटा 'हबीबी' पर मस्ती भरा डांस करते हुए नजर आ रहा हैं और इधर से उधर गुलाटी मार रहा है, तो वहीं एक्ट्रेस की दोनों बेटियां भी मस्ती करते हुए और खेलते हुए नजर आ रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए रंभा ने कैप्शन में लिखा, 'मेरे घर में हबीबी शुरू हो गया है। बच्चे वीकेंड फॉर्म में पूरी तरह से लौट चुके हैं। मैं उनके लिए सब कुछ नॉर्मल करने की पूरी कोशिश कर रही हूं'। म्यूजिक और डांस ने बहुत मदद की'।

View this post on Instagram

A post shared by RambhaIndrakumar💕 (@rambhaindran_)

वीडियो देख फैंस के चेहरों पर आई खुशी

अस्पताल से घर आ चुके रंभा के बच्चों की इस वीडियो को देखने के बाद फैंस के चेहरों पर एक बड़ी सी खुशी आ गई है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'वाऊ, ये देखकर बहुत ही खुशी मिल रही है मैम..बहुत ही शानदार'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'शिविन बहुत ही प्यारा डांस करता है. आई लव यू रंभा मैम'। अन्य यूजर ने लिखा, 'मैं ये कर सकता हूं मम्मी, बहुत ही प्यारा और खूबसूरत वीडियो है ये'। आपको बता दें कि रंभा ने बॉलीवुड में 1995 में आई फिल्म 'जल्लाद' से कदम रखा था। हिंदी के अलावा रंभा ने तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम, कन्नड़ और बंगाली अलग-अलग भाषाओं में कई फिल्मों में काम किया है।

यह भी पढ़ें: Rambha Car Accident Updates: रंभा की बेटी अस्पताल से हुईं डिस्चार्ज, प्रार्थना के लिए फैंस का किया आभार व्यक्त

यह भी पढ़ें: Rambha: जानें- इन दिनों क्या कर रही हैं सलमान खान की जुड़वा हीरोइन रंभा, सालों पहले छोड़ दी थी इंडस्ट्री