Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sonam Kapoor पर विवादित कमेंट करने के बाद Rana Daggubati ने मांगी माफी! बोले- 'मैं वाकई परेशान हूं'

Rana Daggubati On Sonam Kapoor हाल ही में राणा दग्गुबाती ने बिना नाम लिये सोनम कपूर के ऊपर एक कमेंट किया था। अब राणा दग्गुबाती ने सोनम कपूर और दुलकर सलमान से माफी मांगी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर माफीनामा लिखा है। राणा का कहना है कि उनके बयान की वजह से सोनम कपूर को लेकर काफी नेगेटिविटी फैलाई जा रही थी।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Tue, 15 Aug 2023 06:08 PM (IST)
Hero Image
Rana Daggubati ने सोनम कपूर से मांगी माफी। Photo-Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Rana Daggubati On Sonam Kapoor: राणा दग्गुबाती साउथ सिनेमा का एक जाना-माना चेहरा हैं, जिन्होंने 'बाहुबली' जैसी फिल्मों से नाम कमाया। राणा दग्गुबाती फिल्मों के अलावा अपने मुखर अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं। हाल ही में, उन्होंने सोनम कपूर के ऊपर एक बड़ा कमेंट कर दिया था, जिसके बाद उन्हें माफी मांगनी पड़ी।

दरअसल, दुलकर सलमान की फिल्म 'किंग ऑफ कोठा' (King of Kotha) के प्री-रिलीज इवेंट में पहुंचे राणा दग्गुबाती ने सोनम कपूर को लेकर एक खुलासा किया था। उन्होंने बिना नाम लिये कहा था कि सोनम कपूर ने दुलकर सलमान खान का समय बर्बाद किया था। अब ट्वीट कर राणा ने सोनम कपूर से माफी मांगी है।

राणा के बयान के चलते ट्रोल हुई थीं सोनम कपूर

राणा दग्गुबाती ने अपने बयान पर सफाई पेश करते हुए सोनम कपूर से माफी मांगी। उन्होंने ट्वीट में लिखा, "मेरे बयान की वजह से सोनम कपूर के खिलाफ हो रही नेगेटिविटी से मैं वाकई परेशान हूं, जो पूरी तरह से झूठ हैं और इसे बहुत नॉर्मल तरीके से कहा था। बतौर फ्रेंड्स हम हमेशा एक-दूसरे के साथ मस्ती-मजाक करते रहते हैं और मुझे गहरा अफसोस है कि मेरे शब्दों का गलत मतलब निकाला गया।"

I take…— Rana Daggubati (@RanaDaggubati) August 15, 2023

राणा दग्गुबाती ने मांगी सोनम कपूर से माफी

राणा दग्गुबाती ने आगे लिखा, "मैं सोनम और दुलकर से माफी मांगता हूं। मैं दोनों का बहुत सम्मान करता हूं। मुझे उम्मीद है कि यह क्लेरिफिकेशन किसी भी अटकल और गलतफहमी को समाप्त कर देगा। समझने के लिए धन्यवाद।"

राणा दग्गुबाती ने सोनम कपूर के लिए क्या कहा था?

राणा दग्गुबाती ने 'किंग ऑफ कोठा' के इवेंट में दुलकर सलमान की तारीफ की थी और उन्हें अपना अच्छा दोस्त बताया था। राणा का कहना था कि दुलकर काफी शांत इंसान हैं। इसका उदाहरण देते हुए उन्होंने आगे कहा था,

"वह एक हिंदी फिल्म कर रहे थे। शूटिंग मेरे घर के पास हो रही थी। मैं वहां दुलकर से मिलने गया था। जब वह (दुलकर) स्पॉट बॉय के साथ कोने में खड़े थे, तो उस फिल्म में काम कर रही एक बड़ी हिंदी हीरोइन अपने पति के साथ लंदन में शॉपिंग के बारे में फोन पर बातचीत में मशगूल थी।"

"उनके फोकस की कमी ने शॉट्स की क्वालिटी को प्रभावित किया, जिससे सेट पर मौजूद लोग निराश हो गये। ऐसी स्थिति में भी दुलकर शांत रहे और तनाव को कम कर स्थिति को नॉर्मल बनाए रखा।"

बता दें कि साल 2019 में दुलकर सलमान ने सोनम कपूर के साथ फिल्म 'जोया फैक्टर' में काम किया था। ये मूवी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी।