Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ranbir Kapoor ने 'एनिमल' की रैप-अप पार्टी में जमाया रंग, दिल्ली वाली गर्लफ्रेंड गाने पर लगाए ठुमके

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म एनिमल की शूटिंग भी पूरी कर चुके हैं जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में रणबीर अपनी हिट फिल्मों में से एक दिल्ली वाली गर्लफ्रेंड गाने पर भी डांस करते नजर आ रहे हैं।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Wed, 22 Feb 2023 10:13 AM (IST)
Hero Image
Ranbir Kapoor, Animal, ranbir kapoor movie animal, ranbir kapoor animal wrap up party, animal wrap up party, Ranbir Kapoor Dance

 नई दिल्ली, जेएनएन।  Ranbir Kapoor Animal Wrap-Up Party: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर  (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) अपनी बार उनके साथ नजर आने वाली हैं। इसी बीच अब एक्टर अपनी दूसरी अपकमिंग फिल्म 'एनिमल' की शूटिंग भी पूरी कर चुके हैं, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

'एनिमल' की रैप-अप पार्टी

फिल्म की रैप-अप पार्टी का एक वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें रणबीर का मजेदार डांस देखने को मिल रहा है। एक्टर ने 'छैय्या छैय्या' से लेकर 'एक पल का जीना' जैसे गानों पर पूरे जोश के साथ थिरकते हुए नजर आ रहे हैं।

रणबीर ने किया जमकर डांस

रणबीर के एक फैन पेज ने इंस्टाग्राम पर पार्टी के वीडियो पोस्ट किए हैं। व्हाइट टी और ब्लैक पैंट में एक्टर काफी डैशिंग लग रहे हैं। वीडियो में रणबीर अपनी हिट फिल्मों में से एक 'दिल्ली वाली गर्लफ्रेंड' गाने पर भी डांस करते नजर आ रहे हैं। रणबीर जब डांस कर रहे थे तो सेट पर मौजूद क्रू ने उन्हें ताली और सीटी के साथ चियर करती नजर आ रही है। इसके अलावा रणबीर ने रैपअप पार्टी में शाहरुख खान स्टारर 'छैय्या छैय्या' के आइकॉनिक स्टेप्स भी किया। वीडियो में रणबीर कपूर को ऋतिक रोशन के एक पल का जीना पर भी डांस करते देखा जा सकता है।

View this post on Instagram

A post shared by Ranbir Kapoor✨ (@ranbirkapoor143_)

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

'एनिमल' की बात करें तो रणबीर पहली बार साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के साथ नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा कर रहे हैं। फिल्म 11 अगस्त, 2023 को दुनिया भर में रिलीज होगी। फिल्म 'एनिमल' में अनिल कपूर और बॉबी देओल भी नजर आएंगे। अगर फिल्म की कहानी की बात करें तो चर्चा है कि यह एक ऐसी गैंगस्टर ड्रामा कहानी होगी, जो अब तक बॉलीवुड में नहीं बनी है। फिल्म उलझे रिश्तों की परेशानियों पर बेस होगी और एक ऐसा वक्त आएगा जब वह लीड एक्टर को एनिमल यानी जानवर जैसा व्यवहार करने पर मजबूर कर देगा।

यह भी पढ़ें- Jeh Ali Khan Birthday Bash: करीना-सैफ ने यूं मनाया अपने छोटे नवाब जेह का बर्थडे, देखें तस्वीरें

यह भी पढ़ें- दिल्ली में Urfi Javed का सामान लेकर भागा कैब ड्राइवर, एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर बताया पूरा किस्सा