Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ranbir Kapoor-Alia Bhatt की वेडिंग एनिवर्सरी पर भावुक हुईं नीतू कपूर, ऋषि कपूर के साथ वाली शेयर की खास तस्वीर

Alia Bhatt Ranbir Kapoor Celebrate First Wedding Anniversary बॉलीवुड का पावर कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर 14 अप्रैल को अपनी फर्स्ट वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास दिन पर दोनों के लिए नीतू कपूर ने एक खास पोस्ट शेयर किया है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Fri, 14 Apr 2023 01:14 PM (IST)
Hero Image
Alia Bhatt, Ranbir Kapoor Celebrate First Wedding Anniversary, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट शादी के बाद शुक्रवार को अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं। दोनों के लिए आज का दिन बेहद खास है, क्योंकि उनकी पहली वेडिंग एनिवर्सरी पर बेटी राहा भी दोनों के साथ है।

नीतू ने शेयर की अनदेखी फोटो

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को उनके फैंस ढेर सारी शुभकामनाएं दे रहे हैं। इस बीच नीतू कपूर ने भी बेटे और बहू को विश किया है। एक्ट्रेस ने रणबीर और आलिया की शादी की एक अनदेखी तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें ऋषि कपूर की झलक भी देखने को मिल रही है।

बेटे-बहू को बताया दिल का टुकड़ा

नीतू कपूर ने बेटे और बहू के लिए शादी से मंडप की फोटो शेयर की है। तस्वीर में दोनों स्टार वरमाला पहनकर बैठे हुए दिख रही हैं। वहीं, बैकग्राउंड में ऋषि कपूर की तस्वीर भी नजर आ रही है। पोस्ट को शेयर करते हुए नीतू ने लिखा, "मेरे खूबसूरत लोगों को हैप्पी एनिवर्सरी, मेरे दिल की धड़कन आपको ढेर सारा प्यार और आशीर्वाद।"

बेटी-दामाद के लिए सोनी राजदान ने लिखा खूबसूरत पोस्ट

नीतू कपूर के अलावा सोनी राजदान ने भी बेटी और दामाद के लिए उनकी वेडिंग एनिवर्सरी पर इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया। उन्होंने आलिया और रणबीर की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए कहा, "बीते साल इस दिन पर मेरे बच्चों ने एक-दूसरे से वादा किया कि दोनों हर अच्छे- बुरे वक्त में, जिंदगी के सभी उतार- चढ़ाव में साथ रहेंगे। आप दोनों को शादी की सालगिरह मुबारक हो। आप दोनों का आने वाला सफर खुशियों से भरा हो।"

View this post on Instagram

A post shared by Soni Razdan (@sonirazdan)

रणबीर और आलिया का शादी

पांच सालों के लंबे रिलेशनशिप के बाद आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने 14 अप्रैल, 2022 में शादी कर ली। दोनों ने अपनी वेडिंग को बेहद प्राइवेट रखा था। इस खास दिन के लिए रणबीर और आलिया ने ज्यादातर सेलेब्स की तरह डेस्टिनेशन वेडिंग न करते हुए अपने घर वास्तु को वेडिंग वेन्यु चुना। दोनों की शादी में कुछ करीबी लोगों को ही इनवाइट किया गया था। हालांकि, दोनों ने बाद में बॉलीवुड फ्रेंड्स के लिए एक रिशेपशन पार्टी रखी थी।  

View this post on Instagram

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)