Move to Jagran APP

Alia Bhatt Pregnancy: रणबीर कपूर बनने वाले हैं पापा, आलिया भट्ट ने अल्ट्रासाउंड रिपोर्ट के साथ किया प्रेग्नेंसी का ऐलान

Alia Bhatt Pregnancy आलिया भट्ट जल्द जल्द ही मां बनने वाली हैं। इसका ऐलान करते हुए उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर पेज पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो अल्ट्रासाउंड करवा रही हैं और पास में रणबीर बैठे हुए हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Mon, 27 Jun 2022 11:22 AM (IST)Updated: Mon, 27 Jun 2022 11:45 AM (IST)
alia bhatt is pregnant shared ultrasound pics

नई दिल्ली, जेएनएन। Alia Bhatt Pregnancy: आलिया भट्ट जल्द जल्द ही मां बनने वाली हैं। इसका ऐलान करते हुए उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर पेज पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो अल्ट्रासाउंड करवा रही हैं और पास में रणबीर बैठे हुए हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, “हमारा बच्चा ….. जल्द ही आ रहा है.”

View this post on Instagram

A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)

आलिया भट्ट इस तस्वीर में काफी खुश नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने इसके साथ ही, एक और तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में शेर की एक फैमिली दिख रही है। जिसमें एक शेरनी शेर को प्यार से सहला रही है, इनके साथ एक नन्हा शावक भी देखा जा सकता है।

आलिया-रणबीर 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधे था। शादी के दो महीने बाद ही इन्होंने प्रेगनेंसी अनाउंस कर की जिसे फैंस काफी सदमे में हैं। लोग पोस्ट पर सवाल पूछ रहे हैं कि क्या यहीं वजह थी जो हड़बड़ी में शादी कर ली। हालांकि आलिया को कितने मंथ हुए ये इसका खुलासा अभी तक नहीं हुआ है। बता दें कि आलिया भट्ट विदेश में शूटिंग कर रही हैं तो वहीं रणबीर अपनी आने वाली फिल्म शमशेरा के प्रमोशन में बिजी हैं। 

ब्रह्मास्त्र में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बहुत जल्द एक साथ नजर आने वाले हैं। इससे पहले उनकी मम्मी बनने की खबर ने चाहने वालों में फिल्म को लेकर और भी दिलचस्पी बढ़ा दी है। लव रंजन की ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। कुल मिला कर ये साल रणबीर कपूर के लिए काफी खास रहने वाला है। इसी साल उनकी शादी हुई, काफी लंबे समय के बाद उनकी दो फिल्में रिलीज को तैयार बैठी हैं और अब ये पापा बनने वाली खबर तो सबसे ऊपर है। अभी इस खबर पर नीतू कपूर के रिएक्शन का इंतजार हो रहा है। 


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.