Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दुबई में Ranbir Kapoor और Alia Bhatt की रोमांटिक डिनर डेट, ब्लैक ड्रेस में ट्विनिंग करता दिखा कपल, फोटो वायरल

Ranbir Kapoor Alia Bhatt Latest Photo बी-टाउन के फेमस कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट कुछ दिन पहले ही एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए थे। अब कपल की साथ में एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जो दुबई में उनके डिनर डेट की है। कपल अपनी लेटेस्ट फोटो में एक-दूसरे के साथ ट्विनिंग करता दिखाई दे रहा है।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Fri, 23 Jun 2023 06:01 PM (IST)
Hero Image
Ranbir Kapoor Alia Bhatt enjoyed dinner date. Photo- Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Ranbir Kapoor Alia Bhatt Latest Photo: 'ब्रह्मास्त्र' स्टार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों दुबई में वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं। UAE ट्रिप से उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर छा गई है, जिसमें दोनों ब्लैक कलर में ट्विनिंग कर कपल गोल्स दे रहे हैं।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को कुछ दिन पहले ही साथ में एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। ऑल ब्लैक कंफर्टेबल ड्रेस और गॉगल्स में आलिया स्टाइलिश लग रही थीं, वहीं क्लीन शेव में रणबीर ने अपने नए लुक से सभी को इंप्रेस कर दिया था। खबर थी कि दोनों दुबई में छुट्टियां मनाने जा रहे हैं। अब कपल की तस्वीर भी सामने आ गई है।

दुबई में रणबीर-आलिया की डिनर डेट

आलिया भट्ट के फैन पेज से एक तस्वीर इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की गई है, जो 'गंगूबाई काठियावाड़ी' एक्ट्रेस और उनके हैंडसम हसबैंड रणबीर कपूर के डिनर डेट की है। फोटो में दोनों को एक रेस्तरां में देखा जा सकता है, जहां वे एक शख्स के साथ पोज दे रहे हैं। इस दौरान दोनों की नन्ही परी राहा मौजूद नहीं है।

View this post on Instagram

A post shared by Fanpage 💜 (@alia_eternal)

डिनर डेट के लिए आलिया और रणबीर ने ब्लैक आउटफिट में एक-दूसरे को ट्विन किया है। न्यू मम्मी आलिया ने ब्लैक कलर की वन पीस ड्रेस पहनी और मिनिमल एक्सेसरी से अपने लुक को पूरा किया है। खुले बाल और कम मेकअप में आलिया हमेशा की तरह स्टनिंग लग रही हैं। वहीं, रणबीर कपूर भी हाफ खुली शर्ट और पैंट में हॉट लग रहे थे। कपल की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। 

रणबीर कपूर-आलिया भट्ट का वर्क फ्रंट

'संजू' एक्टर रणबीर कपूर जल्द ही फिल्म 'एनिमल' में रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल और अनिल कपूर के साथ दिखाई देंगे। वहीं, आलिया भट्ट की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' भी रिलीज के लिए तैयार है। करण जौहर की निर्देशित मूवी में वह रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी। वह हॉलीवुड में 'हार्ट ऑफ स्टोन' से भी डेब्यू कर रही हैं। खबर है कि आलिया और रणबीर नितेश तिवारी की अपकमिंग फिल्म 'रामायण' (Ramayan) में राम-सीता का रोल निभाएंगे।