Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Brahmastra: ओटीटी रिलीज को तैयार है रणबीर-आलिया की ब्रह्मास्त्र? डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर इस दिन होगी स्ट्रीम

Brahmastra रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की ब्रह्मास्त्र बॉक्स ऑफिस पर ठीकठाक कमाई करने के बाद ओटीटी स्पेस प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जा सकती है। फिल्म की ओटीटी स्पेस प्लेटफॉर्म पर डिजिटल रिलीज को लेकर विभिन्न तारीखें सामने आई हैं।

By Karishma LalwaniEdited By: Updated: Fri, 21 Oct 2022 09:52 AM (IST)
Hero Image
File Photo of Ranbir Kapoor and Alia Bhatt. Photo Credit/ Brahmastra film Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Brahmastra OTT Release Date: आने वाले दिनों में ओटीटी स्पेस प्लेटफॉर्म पर कई फिल्में रिलीज होने वाली हैं। डिजिटल प्लेटफॉर्म पर एक या दो नहीं, बल्कि कम से कम पांच फिल्में रिलीज हो रही हैं, जिसमें इस साल की बड़ी फिल्म ब्रह्मास्त्र भी शामिल है। इसका मतलब है कि फिल्मों के शौकीनों को फेस्टिव सीजन में मनोरजंन का भरपूर पैकेज मिलने वाला है। हालांकि, ब्रह्मास्त्र रिलीज के लिए एक नहीं दो तारीखें सामने आई हैं। तो आइये बताते हैं कि ब्रह्मास्त्र किस प्लेटफॉर्म पर और कब रिलीज हो सकती है।

ओटीटी पर आएगी ब्रह्मास्त्र?

सुपर हीरो फैंटेसी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' बॉलीवुड की इस साल की सबसे बड़ी फिल्मों में शुमार रही। यह मूवी 9 सितंबर को रिलीज हुई थी और तब से लेकर अब तक इसने 400 करोड़ से अधिक का बिजनस वर्ल्डवाइड कर लिया है। फिल्म को मिल रहे रिस्पांस ने बॉलीवुड वालों को भी थोड़ी राहत दी है क्योंकि ठीकठाक संख्या में दर्शक इसे देखने थिएटर्स में पहुंचे।

(Photo Credit Brahmastra Film Instagram Page)

फिल्म को देखने का एक क्रेज आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की जोड़ी को देखना भी था, जो पहली बार किसी फिल्म में साथ नजर आए हैं। सिनेमाघरों में धमाका करने के बाद अब इस फिल्म को ओटीटी पर भी रिलीज किए जाने की चर्चा है।

View this post on Instagram

A post shared by Brahmāstra (@brahmastrafilm)

इस ओटीटी पर होगी रिलीज

ब्रह्मास्त्र को ओटीटी के डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया जा सकता है। ऐसी चर्चा है कि यह फिल्म 23 या 24 अक्टूबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज की जाएगी। एक अन्य डेट 4 नवंबर भी निकल कर सामने आई है। हालांकि, रिलीज डेट की आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन संभावना है कि अगर सब कुछ सही रहा तो फिल्म इन तारीखों में से किसी एक दिन ओटीटी पर रिलीज की जाएगी। इसका यह भी मतलब है कि थिएटर में रिलीज के बाद और ओटीटी पर आने से पहले फिल्म को छह हफ्ते की एक्सक्लूसिव विंडो मिलेगी। अमूमन थिएट्रिकल रिलीज के बाद किसी भी फिल्म को चार से आठ हफ्तों के गैप में ओटीटी पर रिलीज किया जाता है।

फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन

ब्रह्मास्त्र की ओटीटी रिलीज की खबरों के बीच फैंस बहुत उत्साहित हैं। उन्होंने फिल्म के जल्द से जल्द रिलीज किए जाने की मांग की है। एक यूजर ने लिखा, 'क्या सिर्फ मैं ही हूं जो ब्रह्मास्त्र के ओटीटी रिलीज का इंतजार कर रही हूं।'

तो वहीं दूसरे ने एक्साइटमेंट दिखाते हुए पूछा कि क्या वाकई ब्रह्मास्त्र दिवाली पर ओटीटी स्पेस प्लेटफॉर्म पर तैयार हो रही है।

यह भी पढ़ें: Koffee with Karan: हैंपर जीतने वाले को लाखों का सामान देते हैं करण जौहर, गिफ्ट में शामिल होती हैं ये चीजें

यह भी पढ़ें: Kantara Hindi Day 3 Box Office: बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा रही 'कांतारा', डॉक्टर जी और पीएस 1 को दे रही कड़ी टक्कर