Move to Jagran APP

Ranbir Kapoor और Alia Bhatt ने दो महीने में खरीदी दूसरी चमचमाती लग्जरी कार, कीमत सुन उड़ जाएंगे होश

रणबीर कपूर ( Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट ( Alia Bhatt) अपनी पर्सनल लाइफ के साथ-साथ प्रोफेशनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में है । रणबीर एक तरफ जहां फिल्म रामायण को लेकर सुर्खियों में हैं। तो वहीं आलिया जल्द फिल्म जिगरा में दिखाई देंगी। इसके अलावा ये कपल अपनी नई कार को लेकर भी लाइमलाइट बटोर रहा है ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Published: Mon, 03 Jun 2024 07:49 PM (IST)Updated: Mon, 03 Jun 2024 08:22 PM (IST)
Ranbir Kapoor and Alia Bhatt New Car (Photo Credit Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड सेलेब्स बेहद लग्जरी लाइफ जीते हैं। इनके पास आलीशान से लेकर एक से एक लग्जरी कार भी होती हैं। इन सितारों की लिस्ट में सबसे पहला नाम रणबीर कपूर शामिल है। कपूर खानदान का ये अभिनेता हाई-एंड कारों का काफी शौक है।

उनके कलेक्शन पर नजर डाले तो आपको एक से बढ़कर एक लग्जरी कार देखने को मिलेगी। वहीं अब इस लिस्ट में एक और गाड़ी जुड़ गई है।

यह भी पढ़ें-  नई कार से घूमने निकले Ranbir Kapoor को इस बात पर आया गुस्सा, पैपराजी को देखते ही 'एनिमल' एक्टर ने खोया आपा

रणबीर और आलिया की नई कार

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट रविवार देर रात को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में शामिल होने के बाद इटली से वापस मुंबई लौटे। वहीं सोमवार को इस कपल के घर नई कार की डिलिवरी हुई।  दोपहर को मुंबई में उनकी वास्तु बिल्डिंग में दाखिल हुई। 

View this post on Instagram

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

हालांकि, इस दौरान रणबीर और आलिया कार के अंदर दिखाई नहीं दिए। इस वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वरिंदर चावला ने अपने इंस्टा पर गाड़ी का वीडियो शेयर किया है।

करोड़ों में है इसकी किमत

रणबीर और आलिया ने इस बार लेक्सस एलएम एक हाइब्रिड एमयूवी कार रखीदी है, जिसकी कीमत 2, 50 करोड़ से भी अधिक है।

अप्रैल में भी खरीदी थी नई कार

रणबीर कपूर ने दो महीने पहले यानी अप्रैल में ब्लू कलर की बेंटले कॉन्टिनेंटल जीटी वी8 कार खरीदी थी, जिसकी कीमत 8 करोड़ रुपये है। इस कार में अभिनेता पत्नी आलिया संग ड्राइव पर भी निकले थे।

आलिया और रणबीर का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणबीर कपूर आखिरी बार फिल्म एनिमल में नजर आए थे। जो बॉक्स ऑफिस हिट साबित हुई थी। इन दिनों वह निर्देशक नितेश तिवारी की रामायण में बिजी चल रहे हैं। इसके अलावा जल्द  एनिमल पार्क में नजर आएंगे। वहीं आलिया भट्ट जिगरा और लव एंड वॉर में दिखाई देंगी।

यह भी पढ़ें- बेटी राहा संग अनंत और राधिका मर्चेंट प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में शामिल होंगे रणबीर-आलिया, इटली के लिए हुए रवाना


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.