Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Animal की सक्सेस पार्टी से वायरल हुआ Ranbir Kapoor-Bobby Deol का क्यूट वीडियो, अबरार-रणविजय का बॉन्ड जीत लेगा दिल

Bobby Deol and Ranbir Kapoor Video संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एनिमल में रणबीर कपूर और बॉबी देओल कट्टर दुश्मन बने हुए थे। हालांकि असल जिंदगी में दोनों एक-दूसरे के साथ एक अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं। हाल ही में फिल्म एनिमल की सक्सेस पार्टी होस्ट की गई। इस पार्टी से बॉबी और रणबीर का एक प्यारा वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sun, 07 Jan 2024 01:53 PM (IST)
Hero Image
एनिमल की सक्सेस पार्टी में मस्ती करते दिखे बॉबी और रणबीर। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Animal Success Party: शनिवार को एक्शन से भरपूर फिल्म 'एनिमल' की सक्सेस पार्टी होस्ट की गई। इसमें फिल्म की पूरी कास्ट मौजूद रही, साथ ही बी-टाउन के कई सितारों ने भी पार्टी की शोभा बढ़ाई। 'एनिमल' की सक्सेस पार्टी से यूं तो कई वीडियोज और तस्वीरें वायरल हो रही हैं, लेकिन एक वीडियो ने हमारा ध्यान खींचा। यह वीडियो 'एनिमल' के कट्टर दुश्मन अबरार (बॉबी देओल) और रणविजय (रणबीर कपूर) का है।

संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी फिल्म 'एनिमल' में बॉबी देओल (Bobby Deol) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने एक-दूसरे का दुश्मन का किरदार निभाया था। फिल्म में भले ही बॉबी ने आखिरी सीक्वेंस में रणबीर से हाथ मिलाने का ऑफर ठुकरा दिया हो, लेकिन रियल लाइफ में दोनों एक-दूसरे पर प्यार लुटाने में कोई मौका नहीं गंवाते हैं। 'एनिमल' की सक्सेस पार्टी में दोनों के क्लोज बॉन्ड का नजारा देखने को मिला।

यह भी पढ़ें- Animal की सक्सेस को Javed Akhtar ने बताया 'खतरनाक', रणबीर कपूर और तृप्ति डिमरी के इस विवादित सीन पर कसा तंज 

सोशल मीडिया पर छाई बॉबी और रणबीर की केमिस्ट्री

'एनिमल' की सक्सेस पार्टी से एक वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है। ये प्यारा क्लिप बॉबी और रणबीर का है, जिसमें दोनों का बॉन्ड देखने लायक है। क्लिप में देखा जा सकता है कि कैसे रणबीर ने अबरार उर्फ बॉबी देओल को पीछे से हग किया हुआ है और वह इसी तरह पार्टी में घूमते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान दोनों गपशप भी कर रहे हैं। उनके बीच का प्यार फैंस का दिल जीत रहा है। 

View this post on Instagram

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

पार्टी में रणबीर कपूर ऑल-ब्लैक सूट-बूट में हैंडसम लग रहे थे। वहीं, बॉबी देओल ने ब्लैक पैंट के साथ व्हाइट स्लीवलेस टीशर्ट पहनकर अपनी बाइसेप फ्लॉन्ट की। दोनों का वीडियो वायरल हो रहा है और लोग उनके बॉन्ड को पसंद कर रहे हैं। 

रणबीर कपूर स्टारर 'एनिमल' ने भारत में 550 करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर लिया है। फिल्म में रणबीर और बॉबी के अलावा अनिल कपूर, रश्मिका मंदाना और तृप्ति डिमरी मुख्य भूमिका में थे। फिल्म का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है। फिल्म का सीक्वल 'एनिमल पार्क' भी बनने की खबरें हैं।

यह भी पढ़ें- Animal की सक्सेस पार्टी में Ranbir Kapoor की फैमिली ने जमाया रंग, आलिया भट्ट ने इस अंदाज से लूटी महफिल