Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Animal अब तक नहीं देखी तो आपके लिए है ब्लॉकबस्टर ऑफर, मात्र इतने रुपयों में देखें फिल्म

Animal ticket Offer एनिमल के मेकर्स ने रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के फैंस के लिए खास ऑफर लेकर आए हैं। अब तक जिसने भी ये फिल्म न देखी हो वह अब थिएटर्स में जाकर देख ले और वो भी बेहद कम दाम में। जी हां ऐसा हम नहीं बल्कि एनिमल के मेकर्स ने बोला है। आइए जानें क्या है पूरा मामला।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Mon, 08 Jan 2024 11:33 PM (IST)
Hero Image
रणबीर कपूर की एनिमल की टिकट (Photo Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Animal ticket Offer: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) और बॉबी देओल (Bobby Deol) की स्टारर फिल्म एनिमल (Animal) बीते साल 1 दिसंबर साल 2023 को रिलीज हुई थी। फिल्म ने पर्दे पर छप्पर फाड़ कमाई की। फिल्म की रिलीज को एक महीने से भी ज्यादा का वक्त हो चुका है, लेकिन फैंस के सिर से एनिमल का भूत नहीं उतर रहा है।

इस बीच अब फिल्म के मेकर्स ने रणबीर कपूर  (Ranbir Kapoor) के फैंस के लिए खास ऑफर लेकर आए हैं। अब तक जिसने भी ये फिल्म न देखी हो वह अब थिएटर्स में जाकर देख ले और वो भी बेहद कम दाम में। जी हां, ऐसा हम नहीं बल्कि एनिमल के मेकर्स ने बोला है। आइए जानें क्या है पूरा मामला।

यह भी पढ़ें- Animal की सक्सेस पार्टी में Ranbir Kapoor ने Rashmika Mandanna को किया किस, वायरल हुआ वीडियो

कम हुआ एनिमल टिकट का प्राइज

दो दिन पहले यानी शनिवार को मुंबई में एनमिल की सक्सेस पार्टी का आयोजन हुआ। इस दौरान पूरी फिल्म कास्ट नजर आई। वहीं अब फिल्म के सक्सेस को देखते हुए मेकर्स ने मूवी के टिकट पर खास ऑफर निकाला है। 300 रूपये में मिलने वाली एनिमल की टिकट अब महज 100 रुपये में मिल रही हैं।

— Animal The Film (@AnimalTheFilm) January 8, 2024

केवल 100 रूपये में एनिमल को सिनेमा घरों में दिखा रहे हैं। इसकी जानकारी सोशल मीडिया एक्स पर दी गई है। एनिमल द फिल्म की तरह से एक पोस्ट शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है, अपनी पसंदीदा ब्लॉकबस्टर देखें, अब मात्र रु. 100। इसी के साथ एक टिकट बुल कराने का लिंक भी साझा किया है, जिसे आसानी से एनिमल की टिकट फोन से बुक हो सकती है।

एनमिल की सक्सेस पार्टी

शनिवार को मुंबई में 'एनिमल' की सक्सेस को सेलिब्रेट किया गया। इस दौरान फिल्म की स्टार कास्ट ही नहीं बल्कि कई और सेलेब्स भी नजर आए थे। सबसे ज्यादा ध्यान रणविजय और गीतांजलि के रीयूनियन ने खींचा। जैसे ही दोनों एक-दूसरे के सामने आए तो रणबीर ने रश्मिका को देखते ही उन्हें किस (KISS) किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था।

एनिमल की अब तक की कमाई

यह भी पढ़ें- Animal Box Office Day 38: 'एनिमल' ने बॉक्स ऑफिस पर मचाई ऐसी तबाही, 38वें दिन कलेक्शन में इतना बड़ा उछाल

फिल्म एनिमल 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। अब तक फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर करीब 550 करोड़ का बिजनेस किया है। फैंस को फिल्म की कहानी के साथ-साथ गाने भी खूब पसंद आ रहे हैं और खूब वायरल भी हो रहे हैं।