Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ranbir-Shraddha का नया गाना 'शो मी द ठुमका' हुआ रिलीज, श्रद्धा के डांस मूव्स ने उड़ाए लोगों के होश

फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ का नया गाना शो मी द ठुमका (Show Me The Thumka) रिलीज हो चुका है। इस गाने को कुछ ही देर पहले मेकर्स ने रिलीज किया है। सवा तीन मिनट के इस गाने में रणबीर और श्रद्धा का शानदार डांस दिखने को मिल रहा है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Tue, 21 Feb 2023 04:25 PM (IST)
Hero Image
Ranbir Kapoor, Tu Jhoothi Main Makkaar trailer, Tu Jhoothi Main Makkaar, show me the thumka song

नई दिल्ली, जेएनएन।  Show Me The Thumka Song: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की आने वाली फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ का नया गाना  'शो मी द ठुमका'  (Show Me The Thumka) रिलीज हो चुका है। ये वहीं गाना है जिसकी एक झलक ट्रेलर में दिखाई गई थी। इस गाने को कुछ ही देर पहले मेकर्स ने रिलीज किया है।

श्रद्धा ने दिखाई पतली कमर

यह रणबीर का ऐसा गाना है जिसमें 'प्यारा' और 'लवेबल' मक्कार के रूप में उनका स्वैग देखते ही बनता है। सवा तीन मिनट के इस गाने में आपको रणबीर को नाचते देख ये जवानी है दीवानी की एक बार याद जरूर आएगी। तो वहीं दूसरी तरफ श्रद्धा हिंदी अपनी पतली कमर से सबको दीवाना बनाती नजर आ रही है। येलो साड़ी पहन श्रद्धा शानदार डांस करती नजर आ रही हैं। इस गाने को सुनिधि चौहान और शाश्वत सिंह ने अपनी आवाज दी है। गाने के बोल अमिताभ भट्टाचार्य के हैं। इससे पहले इस फिल्म का गाना 'प्‍यार होता कई बार' रिलीज हुआ था।

8 मार्च को रिलीज होगी फिल्म

माना जा रहा है कि, लव रंजन के निर्देशन में बनी फिल्म की अनोखी जोड़ी और उनकी अनूठी प्रेम कहानी बड़े पर्दे पर कुछ हटकर साबित होगी। इस फिल्म में रणबीर कपूर पहली बार अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म के ट्रेलर और गाने भी दर्शकों को काफी पसंद आ रहे हैं। इस फिल्म को पहले बायोपिक बताया गया था लेकिन रणबीर कपूर ने कहा कि यह उनकी बायोपिक नहीं है।

रणबीर-श्रद्धा के अलावा ये स्टार्स भी आएंगे नजर

तू झूठी मैं मक्कार में रणबीर कपूर के साथ फीमेल लीड में श्रद्धा कपूर हैं। इनके अलावा फिल्म डिंपल कपाड़िया, बोनी कपूर और आयशा रजा मिश्रा भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। तू झूठी मैं मक्कार के साथ स्टैंड अप कॉमेडियन अनुभव सिंह बस्सी भी अपनी फिल्मी पारी शुरू कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Pathaan के गाने पर दिल्ली विश्वविद्यालय की प्रोफेसर ने किया डांस, परफॉर्मेंस देख शाह रुख खान ने भी तारीफ

यह भी पढ़ें- Priyanka Chahar Choudhary: बिग बॉस 16 की प्रियंका चौधरी को याद आए पुराने दिन, फर्स्ट किस को लेकर किया खुलासा