Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अक्टूबर में शुरू हो जाएगी विक्की और रणबीर कपूर स्टारर Love and War की शूटिंग? बाद में होगी आलिया की एंट्री

हीरामंडी वेब सीरीज बनाने के बाद डायरेक्टर संजय लीला भंसाली इन दिनों अपनी फिल्म लव एंड वॉर को लेकर चर्चा में हैं। ये एक लव स्टोरी है जिसमें विक्की कौशल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट नजर आएंगे। फिल्म को अगले साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज किया जाना है। खबर है कि फिल्म के लीड एक्टर अक्टूबर से इसकी शूटिंग शुरू कर सकते हैं।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Sat, 24 Aug 2024 08:32 PM (IST)
Hero Image
कब शुरू होगी लव एंड वॉर की शूटिंग

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। फैंस पहले से ही रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और विक्की कौशल को एक साथ स्क्रीन शेयर करते देखने के लिए एक्साइटेड हैं। यह तिकड़ी संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनने वाली फिल्म 'लव एंड वॉर' में साथ नजर आएंगे।

अनाउंसमेंट के बाद फिल्म की शूटिंग को लेकर खबर आ रही है। पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार रणबीर कपूर और विक्की कौशल अक्टूबर में शूटिंग शुरू कर सकते हैं जबकि आलिया दिसंबर में उन्हें ज्वाइन करेंगी। एक्ट्रेस इस समय शरवरी वाघ के साथ अल्फा की शूटिंग में व्यस्त हैं।

यह भी पढ़ें: Sanjay Leela Bhansali ने बताया कैसी होगी 'लव एंड वॉर' की कहानी, रणबीर-आलिया और विक्की की केमिस्ट्री पर कही ये बात

आलिया अभी अल्फा की शूटिंग में व्यस्त हैं

रिपोर्ट के अनुसार फिल्म लव एंड वॉर की शूटिंग अक्टूबर के पहले सप्ताह में रणबीर कपूर के साथ शुरू होगी। इसके बाद विक्की कौशल 10 अक्टूबर के आसपास शामिल हो सकते हैं। रणबीर कपूर के सोलो सीक्वेंस शूट होने के बाद विक्की और आर के की दोस्ती वाला हिस्सा शूट होगा। अपने स्टार-कास्ट की तारीखों को ध्यान में रखते हुए शेड्यूल की योजना बनाई और डिजाइन की गई है।

वहीं आलिया इन दिनों यशराज की स्पाई यूनिवर्स अल्फा की शूटिंग में व्यस्त हैं। नवंबर एंड या दिसंबर की शुरुआत में वो इसकी शूटिंग खत्म कर विक्की और रणबीर को लव एंड वॉर के लिए ज्वाइन करेंगी।

कब रिलीज होगी फिल्म?

इसकी घोषणा 24 जनवरी 2024 को की गई थी और ये अगले साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी। लव एंड वॉर के साथ रणबीर कपूर और विक्की कौशल बड़े पर्दे पर दोबारा साथ आ रहे हैं। इससे पहले इन्हें संजू में साथ में देखा गया था। वहीं ब्रह्मास्त्र के बाद रणबीर और आलिया का जादू फिर से सिल्वर स्क्रीन पर देखने को मिलेगा।

यह भी पढ़ें: Love And War के लिए Sanjay Leela Bhansali ने कसी कमर, जानें- कब शुरू होगी आलिया, रणबीर-विक्की की फिल्म?