Move to Jagran APP

Animal: रणबीर कपूर की 'एनिमल' से अनिल कपूर का फर्स्ट लुक हुआ रिवील, जानिए कब रिलीज होगा टीजर?

Animal Anil Kapoor Look रणबीर कपूर स्टारर मूवी एनिमल का हर कोई बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहा है। हाल ही में इस मूवी से रणबीर का लेटेस्ट पोस्टर सामने आया है। इस बीच अब एनिमल से अनिल कपूर का फर्स्ट लुक पोस्टर रिवील कर दिया गया है। साथ ही ये जानकारी भी सामने आई है कि एनिमल का टीजर कब रिलीज होगा।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Thu, 21 Sep 2023 08:51 PM (IST)
Hero Image
'एनिमल' से सामने आया अनिल कपूर का लुक (Photo Credit-Instagram)

नई दिल्ली जेएनएन: Animal Anil Kapoor First Look Poster: डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा की अगली फिल्म 'एनिमल' को लेकर फैंस के बीच जबरदस्त हाइप बना हुआ है। रणबीर कपूर स्टारर 'एनिमल' का हर कोई बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहा है। अब तक इस मूवी से रणबीर के लुक सामने आ चुके हैं, जिनको देखकर फैंस की एक्साइटमेंट लेवल को हाई कर रखा है।

अब 'एनिमल' से हिंदी सिनेमा के दिग्गज कलाकार अनिल कपूर का फर्स्ट लुक पोस्टर रिवील किया गया है। साथ ही 'एनिमल' के टीजर रिलीज को लेकर बड़ा अपडेट दिया गया है।

'एनिमल' से सामने आया अनिल कपूर का फर्स्ट लुक

धमाकेदार एक्शन पैकेज थ्रिलर 'एनिमल' को लेकर लंबे समय से सुर्खियों में बनी हुई है। रणबीर कपूर का दमदार लुक इस फिल्म से पहले फैंस का दिल जीत चुका है। अब इस कड़ी में अनिल कपूर का नाम भी शामिल हो गया है। गुरुवार को फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म 'एनिमल' से अनिल कपूर के फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया है।

View this post on Instagram

A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

इस पोस्टर में आप देख सकते हैं कि अनिल बेहतरीन लुक में नजर आ रहे हैं। इस पोस्टर के साथ तरण ने इस बात की जानकारी भी दी है कि आने वाले 28 सितंबर को सुबह 10 बजे 'एनिमल' का टीजर रिलीज किया जाएगा। इस न्यूज को सुनकर फैंस की उत्सुकता बढ़ गई है।

View this post on Instagram

A post shared by anilskapoor (@anilskapoor)

इसी पोस्टर को अनिल कपूर ने भी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा किया है और लिखा है कि- ''एनिमल का बाप, बलवीर सिंह।'' सोशल मीडिया पर अनिल के इस लुक की काफी तारीफ की जा रही है।

'ब्रह्मास्त्र' के बाद 'एनिमल' में दिखेगा रणबीर का दम

बीते साल रणबीर कपूर ने 'ब्रह्मास्त्र' फिल्म के जरिए काफी वाहवाही लूटी। फिल्म में रणबीर का एक्शन अंदाज काफी पसंद किया गया और मूवी ब्लॉकबस्टर साबित हुई है। ऐसे में अब फैंस रणबीर की आने वाली फिल्म 'एनिमल' के लिए बेकरार हैं।

यूं तो 'एनिमल' बीते 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब इस फिल्म को नई रिलीज डेट मिल गई है और अब 'एनिमल' 1 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

ये भी पढ़ें- Shah Rukh Khan Video: शाह रुख खान ने किए लालबागचा राजा के दर्शन, बेटा अबराम भी साथ आया नजर