Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा फिल्म Animal का डिलीटेड सीन, यूजर्स बोले - ये अलग लेवल का है

फिल्म एनिमल ने रिलीज होने के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। अनिल कपूर और बॉबी देओल की एक्टिंग ने दर्शकों को काफी ज्याद इंप्रेस किया। तमाम आलोचनाओं के बावजूद फिल्म ने अच्छा प्रदर्शन किया। अब हाल ही में इस फिल्म का एक डिलीट किया हुआ सीन वायरल हो रहा है। इस सीन में रणबीर बहुत ही इंटेंस लुक में नजर आ रहे हैं।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Thu, 08 Aug 2024 05:15 PM (IST)
Hero Image
फिल्म एनिमल से डिलीट किया हुआ सीन

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। फिल्म एनिमल को रिलीज हुए लगभग 8 महीने हो चुके हैं लेकिन इसका बज है कि कम होने का नाम ही नहीं ले रहा। कभी कोई फिल्म मेकर इसकी आलोचना करता है तो कभी कोई रणबीर कपूर के किरदार की तारीफ करने लग जाता है। मतलब किसी न किसी वजह से फिल्म लगातार सुर्खियों में बनी हुई है।

वायरल हो रहा डिलीट किया सीन

अब हाल ही में इस फिल्म का एक डिलीट किया हुआ सीन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसे देखकर मेकर्स इस बात पर भी सवाल उठा रहे हैं कि फाइनल कट में इसे क्यो हटाया गया।

नशे में धुत नजर आए रणविजय

वायरल सीन में नशे में धुत रणबीर कपूर अपने लिए दूसरा ड्रिंक बनाते हैं और प्लेन के कॉकपिट में जाकर बैठ जाते हैं। इस दौरान वो पायलट को उसके कंधे पर पैट करते हैं और ये इशारा करते हुए कि वो सीट छोड़कर चला जाए।

— 𝙑 ♪ (@RKs_Tilllast) August 7, 2024

यह भी पढ़ें: Animal के आलोचकों को Ranbir Kapoor ने पहली बार दिया मुंह तोड़ जवाब, बोले- 'अगली बार नहीं करूंगा'

फैंस पूछने लगे सवाल

अगले सीन में रणबीर पायलट की कुर्सी पर बैठे हैं। उनके होठों में सिगरेट दबी है जोकि लगभग छूटने के लिए तैयार है। उनका पूरा गैंग बड़ी हैरानी से उन्हें देख रहा है। इस पूरे सीन में कोई भी डायलॉग नहीं है। बैकग्राउंड में 'पापा मेरी जान' गाना बज रहा है। अब इस सीन को देखने के बाद फैंस काफी नाराज हैं और सवाल कर रहे हैं कि इसे फिल्म से क्यों हटाया गया।

एक यूजर ने लिखा,"इस फिल्म के निर्देशक का कट वर्जन, टी सीरीज देखना पसंद करूंगा।" एक अन्य ने कमेंट किया,"ये सीन देखने के बाद मैं कह सकता हूं कि फिल्म का डायरेक्टर कट वर्जन अलग ही लेवल का होगा।" 1 दिसंबर 2023 को रिलीज हुई फिल्म एनिमल में पिता-पुत्र के रिश्ते की कहानी है।

यह भी पढ़ें: अबरार से ज्यादा निर्दयी है Animal Park का 'अजीज', कमजोर दिल वाले न देखें खून से लथपथ Ranbir Kapoor की BTS फोटोज