Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

रणबीर कपूर के बाद Salman Khan बनेंगे खूंखार, 'एनिमल' डायरेक्टर ने भाईजान संग की फिल्म की प्लानिंग?

Sandeep Vanga Reddy-Salman Khan फिल्म एनिमल की अपार सफलता के बाद से संदीप रेड्डी वांगा का नाम लगातार सुर्खियां बटोर रहा है। साथ ही उनकी अगली फिल्मों को लेकर भी चर्चाओं का बाजार गर्म है। इस बीच खबर आ रही है कि संदीप रणबीर कपूर के बाद अब सलमान खान के साथ फिल्म बनाने की तैयारी कर रहे हैं जोकि एक डार्क क्राइम थ्रिलर हो सकती है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Fri, 02 Feb 2024 05:36 PM (IST)
Hero Image
सलमान खान के साथ फिल्म को लेकर एनिमल डायरेक्टर की प्लानिंग (Photo Credit-Twitter)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Salman Khan Upcoming Movies: सलमान खान हिंदी सिनेमा जगत के वो कलाकार हैं, जिनके साथ फिल्में करना हर फिल्ममेकर्स की पहली इच्छा रहती है। मौजूदा समय में एनिमल डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा का नाम सलमान को लेकर लगातार सुर्खियां बटोर रहा है।

खबर है कि एनिमल की अपार सफलता के बाद संदीप अपनी अगली मूवी पर फोकस कर रहे हैं और उसके लिए वह सलमान खान के साथ प्लानिंग कर सकते हैं। आइए जानते हैं कि संदीप की ये फिल्म किस जॉनर की होने वाली है। 

क्या सलमान खान संग संदीप रेड्डी वांगा बनाएंगे फिल्म

संदीप रेड्डी वांगी की पिछली फिल्म एनिमल में फैंस को रणबीर कपूर का अलग ही अंदाज देखने को मिला था। आलम ये रहा है कि एनिमल बॉक्स ऑफिस पर मेगा ब्लॉकबस्टर साबित हुई है। अब संदीप की अगली मूवी को लेकर बड़ा अपडेट सामने आ रहा है। 

शुक्रवार को इंस्टेंट बॉलीवुड ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल एक लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में ये बताया गया है कि फिल्ममेकर संदीप आने वाले समय में सलमान खान के साथ फिल्म बनाते हुए नजर आ सकते हैं। संदीप रेड्डी वांगा की ये मूवी एक डार्क एक्शन थ्रिलर होगी। जिसमें सलमान का अंदाज खूंखार नजर आ सकता है।

हालांकि इस मामले की अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की जा सकती है। इससे पहले संदीप विजय देवरकोंडा (अर्जुन रेड्डी), शाहिद कपूर (कबीर सिंह) और रणबीर कपूर (एनिमल) के साथ फिल्मों को बना चुके हैं। 

इस मूवी में दिखेंगे सलमान खान

गौर किया जाए सलमान खान की आने वाली फिल्म की तरफ तो उसमें द बुल का नाम शामिल है। फिल्म निर्माता करण जौहर भाईजान की इस फिल्म का निर्माण कर रहे हैं, जबकि राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार निर्देशक विष्णु वर्धन द बुल का डायरेक्शन करेंगे। 

बताया जा रहा है कि जल्द ही सलमान खान की इस फिल्म के लिए शूटिंग भी शुरू करने वाले हैं। बता दें कि सलमान की आखिरी मूवी टाइगर 3 रही। 

ये भी पढ़ें- Arbaaz Khan से ब्रेकअप के बाद Giorgia Andriani को Salman Khan से मिली थी ये खास सलाह