Move to Jagran APP

Animal: 'मैं अभी 41 साल का हूं...', रणबीर कपूर ने एनिमल म्यूजिक इवेंट में की रिक्वेस्ट, इस गाने पर न करवाएं डांस

Animal Music Event रणबीर कपूर और बॉबी देओल स्टारर फिल्म एनिमल को रिलीज होने में बस छह दिन बाकी हैं। ऐसे में स्टार्स और पूरी टीम फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रही है। हाल ही में रणबीर और बॉबी देओल एनिमल के म्यूजिक इवेंट में नजर आए। यहां उन्होंने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी कई चीजों के बारे में बात की।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Sat, 25 Nov 2023 08:59 AM (IST)
Hero Image
रणबीर कपूर और बॉबी देओल (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Animal Music Event: इन दिनों अभिनेता रणबीर कपूर अपनी आने वाली फिल्म 'एनिमल' को प्रमोट करने में लगे हुए हैं। कभी अभिनेता टीम के साथ मिलकर बंगला साहिब गुरुद्वारे में मत्था टेकते हुए नजर आते हैं, तो कभी प्रमोशन के लिए किसी इवेंट में दिखाई देते हैं। हाल ही में, रणबीर कपूर और बॉबी देओल ने मुंबई में फिल्म के म्यूजिक लॉन्च इवेंट में भाग लिया और इसमें चार चांद लगा दिए।

रणबीर कपूर गुरुवार को अपनी आने वाली फिल्म 'एनिमल' का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही सुर्खियों में बने हुए हैं। पिता-पुत्र के रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती इस फिल्म के ट्रेलर ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। हर कोई इसकी खूब तारीफ कर रहा है। अब इसके म्यूजिक लॉन्च इवेंट में रणबीर ने सभी से एक खास रिक्वेस्ट की है।

यह भी पढ़ें: Animal: वीडियो कॉल पर पापा Ranbir Kapoor को फ्लाइंग किस देती हैं नन्ही Raha, बॉबी देओल ने किया खुलासा

रणबीर कपूर ने की खास रिक्वेस्ट

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें शुरुआत होस्ट द्वारा 'बदतमीज दिल' गाना बजाने के लिए कहने से होती है। वहीं, रणबीर कपूर और बॉबी देओल इस गाने के हुक स्टेप करते हुए नजर आ रहे हैं। गाना बंद होने के तुरंत बाद, रणबीर कहते हैं कि 'मैं आप लोगों को एक बात बता दूं, ये गाना 2013 में रिलीज हुआ था। पर मैं जहां भी जाता हूं, ये गाना मेरे पीछे आता है। मैं अभी 41 साल का हूं, मेरे से नहीं होता है अभी ये सब। मेरी बैक टुट जाती है। मैं सभी इवेंट मैनेजर्स से आज ये कह रहा हूं, प्लीज ये गाना मत बजाना। कोई धीमा गाना बजावना'।

बता दें कि 'बदतमीज दिल' गाना 'ये जवानी है दीवानी' फिल्म का है, जिसमें दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिका में हैं। फैंस ने फिल्म को काफी पसंद किया। साथ ही दीपिका और रणबीर की जोड़ी भी लोगों को काफी पसंद आई थी।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

कब आने वाली है 'एनिमल'

शाहिद कपूर की 'कबीर सिंह' के बाद 'एनिमल' संदीप रेड्डी वांगा की बॉलीवुड में दूसरी निर्देशित फिल्म है। 'एनिमल' के साथ ही संदीप और रणबीर पहली बार साथ काम कर रहे हैं। यह फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

यह भी पढ़ें: Animal: रणबीर कपूर की 'एनिमल' ने बना दिया ये बड़ा रिकॉर्ड, शाह रुख-सलमान की फिल्में रह गई पीछे