Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Animal: ट्रेलर लॉन्च के बाद 'एनिमल' की टीम पहुंची बंगला साहिब गुरुद्वारे, रणबीर कपूर-बॉबी देओल ने टेका मत्था

Animal Team At Bangla Sahib Gurudwara रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म एनिमल का ट्रेलर आज 23 नवंबर को रिलीज हो गया है। इस ट्रेलर को लेकर फैंस के बीच काफी उत्साह देखने को मिला। इसी बीच एनिमल की पूरी टीम ने दिल्ली के बंगला साहिब गुरुद्वारे में जाकर आशीर्वाद भी लिया। अब हर कोई इस मूवी का इंतजार कर रहा है।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Thu, 23 Nov 2023 08:37 PM (IST)
Hero Image
'एनिमल' की पूरी टीम पहुंची बंगला साहिब गुरुद्वारे

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Animal Team At Bangla Sahib Gurudwara: रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म 'एनिमल' इस साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है और आज 23 नवंबर को इसके ट्रेलर लॉन्च ने फैंस के बीच काफी उत्साह पैदा कर दिया है। अब हर कोई इस फिल्म को देखने के लिए एक्साइटेड नजर आ रहा है। इसी बीच 'एनिमल' की पूरी टीम ने दिल्ली के बंगला साहिब गुरुद्वारे में जाकर आशीर्वाद भी लिया।

'एनिमल' की टीम पहुंची बंगला साहिब गुरुद्वारे

'एनिमल' के ट्रेलर लॉन्च के दौरान पूरी टीम दिल्ली में मौजूद रही। फिल्म के ट्रेलर को फैंस से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है। इसी बीच रणबीर कपूर, बॉबी देओल, निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा, निर्माता भूषण कुमार, प्रणय रेड्डी वांगा समेत 'एनिमल' की पूरी टीम ने दिल्ली के बंगला साहिब गुरुद्वारे में जाकर आशीर्वाद लिया और माथा टेका।

यह भी पढ़ें: Animal: रणबीर कपूर ने किया खुलासा, 'एनिमल' में अपने किरदार के दौरान किया पिता ऋषि कपूर को याद

रणबीर कपूर ने लिया आशीर्वाद

'एनिमल' की पूरी टीम दिल्ली के बंगला साहिब गुरुद्वारे में नजर आई। इस दौरान अभिनेता रणबीर कपूर व्हाइट कुर्ते पजामे में नजर आए। वहीं, बॉबी देओल ने लाइट पिंक कलर की शर्ट और पैंट पहन रखी थी। दोनों अभिनेता पूरी टीम के साथ गुरुद्वारे में हाथ जोड़कर आशीर्वाद लेते हुए नजर आए। स्टार्स की फोटो और वीडियो देखने के बाद फैंस भी कमेंट कर रहे हैं।

ट्रेलर देख फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

'एनिमल' का ट्रेलर देखने के बाद फैंस हैरान रह गए। एक यूजर ने लिखा कि इसका ट्रेलर देखने के बाद मेरे रोंगटे खड़े हो गए। एक अन्य ने लिखा 'दर्शकों के होश उड़ाने के लिए रणबीर को कॉन्टैक्ट लेंस और ओवरएक्टिंग से भरी एक्टिंग की जरूरत नहीं है। वो शानदार अभिनेता हैं।

क्या है 'एनिमल' की कहानी

फिल्म की कहानी की बात करें, तो यह पिता-पुत्र के रिश्ते पर बनी है। इसमें रणबीर कपूर एक ऐसे व्यक्ति का किरदार निभा रहे हैं, जो अपने परिवार और पिता के लिए कुछ भी कर सकता है। फिल्म में रश्मिका मंदाना रणबीर की पत्नी का किरदार निभा रही हैं। संदीप वांगा रेड्डी के निर्देशन में बनी यह फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: 'मुगल-ए- आजम' से लेकर 'जवान' तक, Animal से पहले 'बाप-बेटे' के रिश्तों पर बनी ये सुपरहिट फिल्में