Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Animal: 100 घंटों की तैयारी, जिम में बहाया पसीना, 'एनिमल' के लिए Ranbir Kapoor ने की कड़ी मेहनत

Bobby Deol Body Transformation फिल्म एनिमल में रणबीर कपूर की एक्टिंग के साथ-साथ उनके लुक की भी काफी तारीफ की गई। इसके साथ ही उनकी फिटनेस देख कर भी फैंस हैरान रह गए। अब रणबीर ने किस तरह से एनिमल के लिए अपनी इस शानदार बॉडी को तैयार किया है। चलिए जानते हैं एक्टर के इस ट्रान्सफॉर्मेशन के बारे में।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Mon, 04 Dec 2023 10:47 PM (IST)
Hero Image
रणबीर कपूर ने ऐसे किया बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Ranbir Kapoor Workout Video: 'एनिमल' रणबीर कपूर के करियर की बेहतरीन फिल्मों में से एक है। यह फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। क्राइम थ्रिलर 'एनिमल' इस समय बॉक्स ऑफिस पर कहर बरपा रही है। मूवी में रणबीर की एक्टिंग और उनके लुक को देख कर फैंस क्रेजी हो गए हैं, लेकिन बता दें कि इस किरदार को निभाने के लिए एक्टर ने खूब पसीना बहाया है।

रणबीर के फिटनेस कोच ने शेयर किए पोस्ट

फिल्म में शर्ट लेस रणबीर ने लंबे बालों और दाढ़ी के साथ अपना रौबदार रूप दिखाया। अब अभिनेता रणबीर कपूर के फिटनेस कोच शिवोहम ने अपने सोशल मीडिया पर उनकी कई फोटो और वीडियो शेयर की हैं। पोस्ट में उन्होंने रणबीर की कड़ी मेहनत की झलक दिखाई है। इसके साथ ही शिवोहम ने एक्टर के शेड्यूल के बारे में भी लिखा है।

यह भी पढ़ें: Animal Box Office: 'एनिमल' से पहले इन फिल्मों ने सबसे तेज की 200 करोड़ क्लब में एंट्री, साउथ हिंदी में भी आगे

फिटनेस कोच शिवोहम ने एक पोस्ट में लिखा 'चुपचाप काम करो, अपनी सफलता को शोर बनने दो'। इससे पहले भी उन्होंने सोशल मीडिया पर कई पोस्ट शेयर किए, जिसमें उन्होंने लिखा 'पर्दे के पीछे जो कड़ी मेहनत की जाती है, उसके बारे में सिर्फ कुछ ही लोग जानते हैं। 100 घंटों की तैयारी, अनुशासन और निरंतरता और कभी हार न मानने की मजबूत चैंपियन मानसिकता ही सारा फर्क लाती है और अंतिम परिणाम तय करता है।

View this post on Instagram

A post shared by SHIVOHAAM (@shivohamofficial)

बॉबी देओल ने ऐसे तैयार की सॉलिड बॉडी

सिर्फ रणबीर कपूर ही नहीं, बल्कि फिल्म में विलेन का किरदार निभा रहे बॉबी देओल ने भी कड़ी मेहनत की थी। बॉबी देओल के ट्रेनर प्रजवाल शेट्टी ने इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में बताया था कि निर्देशक ने उन्हें कहा कि फिल्म में बॉबी, रणबीर कपूर से फिटनेस के मामले में ऊपर चाहिए। ऐसे में हमने बॉबी के बॉडी फेट पर्सेंट पर काम किया और उसे 12 प्रतिशत पर लाए। अभिनेता ने इसके लिए हर रोज कॉर्डियो और वेट ट्रेनिंग की। कई महीनों की कड़ी मेहनत के बाद हमें नतीजे मिलने शुरू हो गए।

यह भी पढ़ें: Animal Release on OTT: रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी स्ट्रीम! जानें डिटेल्स