Move to Jagran APP

पैपराजी ने रोका रास्ता, तो बुरी तरह भड़के Ranbir Kapoor, दिया धक्का, एटीट्यूड देख बोले फैंस- कौन हो आप?

बॉलीवुड के क्यूट कपल रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अक्सर पब्लिक गैदरिंग में साथ देखे गए हैं। हाल ही में कपल ने आलिया की मां सोनी राजदान का बर्थ डे सेलिब्रेट किया। 25 अक्टूबर को सोनी का 68वां जन्मदिन था। इस खास मौके पर रणबीर-आलिया के साथ ही नीतू कपूर भी मौजूद रहीं। हालांकि पैपराजी की एक हरकत से रणबीर गुस्से में आ गए।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sat, 26 Oct 2024 01:34 PM (IST)
Hero Image
आलिया भट्ट और रणबीर कपूर. फोटो क्रेडिट - स्नेहजला इंस्टाग्राम
एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, बी टाउन के पावर कपल माने जाते हैं। दोनों की एक दूसरे संग अंडरस्टैंडिंग फैंस को काफी पसंद आती है। बॉलीवुड के इस क्यूट कपल ने हाल ही में सोनी राजदान का बर्थ डे सेलिब्रेट किया, जो कि 25 अक्टूबर को 68 साल की हो गईं।

रणबीर-आलिया ने मनाया सोनी राजदान का जन्मदिन

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और नीतू कपूर के साथ सास सोनी राजदान का जन्मदिन मनाया। सोशल मीडिया पर इस फैमिली के कुछ वीडियो सामने आए हैं, जिसमें आलिया और नीतू के अलावा पूजा भट्ट भी नजर आ रही हैं। इस दौरान रणबीर व्हाइट शर्ट और पैंट में डैशिंग लुक में नजर आए हैं। वहीं, मां के बर्थ डे पर आलिया ने पर्पल-ग्रे शेड की ड्रेस पहनी थी। हालांकि, कपल की मौजूदगी से ज्यादा किसी और बात ने यूजर्स का ध्यान खींचा।

दरअसल, जब रणबीर और आलिया अपनी कार की ओर बढ़ रहे थे, तब वहां मौजूद भीड़ ने उनका रास्ता रोकने की कोशिश की। इस दौरान अपने गुस्से पर काबू रखते हुए आलिया चुप चाप कार की तरफ बढ़ गईं। लेकिन, रणबीर अपने गुस्से पर काबू न कर सके।

पैपराजी पर भड़के रणबीर कपूर

रणबीर, आलिया को लेकर अपनी कार की ओर बढ़ रहे थे। तभी वहां मौजूद पैपराजी ने उनका रास्ता रोक लिया, जिससे आलिया असहज हो गई थीं। यह देख रणबीर बुरी तरह भड़क गए और कहने लगे, 'क्या कर रहे हो आप लोग।' इसके बाद कार के सामने खड़े एक फोटोग्राफर को उन्होंने दूर किया और कहा, इधर आओ। इसके बाद दोनों कार में बैठ गए। हालांकि, रणबीर के चेहरे पर गुस्सा इस दौरान भी साफ देखने को मिला। 

View this post on Instagram

A post shared by Snehkumar Zala (@snehzala)

फैंस ने किया रणबीर के एटीट्यूड पर कमेंट

इस वीडियो के सामने आने के बाद यूजर्स ने रणबीर के एटीट्यूड पर कमेंट किया है। किसी ने उनके हक में बात की है, तो किसी ने उनके खिलाफ। एक यूजर ने कमेंट किया, 'भाई जितना भी बड़ा फैन बन जाओ क्या ही मिलेगा तुम्हे पास जाने से। अगल ही एटीट्यूड देखने मिलता है इनका, थिएटर में देखो इनको खुश रहो।'

एक अन्य ने लिखा, 'एटीट्यूड कितना...कौन हो आप? हम लोग आपका मूवी देखते हैं फिर चलता है वो।'

यह भी पढ़ें: 'रामायण' को मिल गया रावण...Ranbir Kapoor की फिल्म में इस साउथ स्टार की एंट्री हुई पक्की