Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Love And War: संजय लीला भंसाली की फिल्म में कैसा होगा Ranbir Kapoor का किरदार, सामने आई इनसाइड डिटेल्स?

Sanjay Leela Bhansali Love And War हाल ही में रणबीर कपूर की आने वाली फिल्म लव एंड वॉर का एलान किया गया है। इस फिल्म का डायरेक्शन दिग्गज फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली कर रहे हैं। इस बीच संजय की लव एंड वॉर में रणबीर कपूर के किरदार को लेकर बड़ा अपडेट सामने आ रहा है आइए जानते हैं कि इस फिल्म में वह कैसा रोल प्ले कर सकते हैं।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Tue, 06 Feb 2024 04:02 PM (IST)
Hero Image
लव एंड वॉर में कैसा होगा रणबीर कपूर का रोल (Photo Credit-Twitter)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Ranbir Kapoor in Love And War: फिल्म एनिमल के बाद रणबीर कपूर कामयाबी के रथ पर सवार आगे बढ़ रहे हैं। हाल ही में अभिनेता की अगली फिल्म लव एंड वॉर का एलान किया गया है, जिसके निर्देशक कोई और नहीं बल्कि संजय लीला भंसाली हैं।

इस लव ट्रांयगल वाली फिल्म में रणबीर के कैरेक्टर को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जिसमें ये बताया जा रहा है कि संजय की इस फिल्म में एक्टर कैसा रोल प्ले करेंगे। ऐसे में आइए जानते हैं कि लव एंड वॉर में रणबीर कपूर का कैसा अंदाज दिखने वाला है। 

लव एंड वॉर में जानिए कैसी होगी रणबीर की भूमिका

कुछ दिन पहले संजय लीला भंसाली प्रोडक्शन हाउस की तरफ से फिल्म लव एंड वॉर की घोषणा की गई है। इस मूवी में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और विक्की कौशल की तिकड़ी दिखाई देगी। फिल्म की अनाउंसमेंट के बाद से फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ी हुई है।

इस बीच पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक ये बताया गया है कि लव एंड वॉर में रणबीर का किरदार कैसा होने वाला है। मिली जानकारी की अनुसार फिल्म एनिमल में रणबीर कपूर के किरदार और एक्टिंग से संजय लीला भंसाली काफी प्रभावित हुए हैं। अपनी फिल्म लव एंड वॉर के लिए वह रणबीर जैसे कलाकार की तलाश में थे।

ऐसे में लव एंड वॉर में एक्टर का किरदार ग्रे शेड्स का नजर आने वाला है, जिसमें हल्की फुल्की झलकी एनिमल के रणविजय जैसी भी देखने को मिल सकती है। हालांकि इस मामले की अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की जा सकती है। 

17 साल बाद संजय लीला भंसाली के साथ लौटे रणबीर

बतौर कलाकार रणबीर कपूर ने अपने फिल्में करियर की शुरुआत साल 2007 में आई संजय लीला भंसाली की फिल्म सांवरिया से की थी। ऐसे में अब 17 साल के बाद उनकी और संजय की अगली मूवी लव एंड वॉर का एलान किया गया है, जो साल 2025 में सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। 

ये भी पढ़ें- Ramayana: रणबीर कपूर की रामायण से बाहर हुईं साई पल्लवी, सीता के रोल के लिए इस हॉट एक्ट्रेस की फिल्म में एंट्री?