Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ranbir Alia: बेटी को पहली बार गोद में उठाकर रो पड़े थे रणबीर कपूर, दोनों को देख ऐसा था आलिया का रिएक्शन

कपूर और भट्ट परिवार इन दिनों जश्न का माहौल है। 6 नवंबर को आलिया और रणबीर की लाइफ का नया चैप्टर शुरु हुआ। ये कपल बेटी के माता-पिता बनें। ऐसे में जब पहली बार रणबीर ने अपनी लाडली को गोद में उठाया था तो एक्टर रो पड़े थे।

By Aditi YadavEdited By: Updated: Tue, 08 Nov 2022 10:15 AM (IST)
Hero Image
Ranbir Kapoor, Alia Bhatt, Ranbir Alia Baby

 नई दिल्ली, जेएनएन। Ranbir Kapoor Alia Bhatt: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट दो दिन पहले पेरेंट्स बन गए हैं। एक्ट्रेस ने 6 नवंबर को प्यारी से बेटी को जन्म दिया है। ऐसे में कपूर और भट्ट परिवार के साथ-साथ इस कपल के फैंस भी काफी खुश हैं। हर कोई बेबी गर्ल को लेकर तरह-तरह के सवाल कर रहा है। क्या नाम रखा है, फोटो कब सामने आएगी। इस तरह के कई सवाल फैंस के मन में आ रहे हैं। इसी बीच पापा बने रणबीर कपूर को लेकर एक खुलासा हुआ है।

बेटी को गोद में उठाकर रोने लगे थे रणबीर कपूर !

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बेटी को अस्पताल में जब रणबीर कपूर ने पहली बार अपनी गोद में उठाया था तो, खुशी से एक्टर रो पड़े थे। रणबीर की आंखों में आंसू देख पूरा परिवार भी रोने लगा था। आलिया भट्ट की भी आंखें भर आई थीं। हाल ही में दादी बनीं नीतू कपूर ने बहू और पोती को लेकर जानकारी दी थी कि, दोनों बिल्कुल ठीक है। आलिया अभी अस्पताल से डिस्चार्ज नहीं हुई हैं। ऐसे में फैंस को इंतजा है एक्ट्रेस और उनकी बेटी की एक झलक देखने का।

View this post on Instagram

A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)

पेरेंट्स बनने पर मिल रही हैं बधाई

दोनों परिवार में बधाइयों का तांता लग हुआ है। आलिया-रणबीर कपूर को पेरेंट्स बनने पर बधाई दे रही हैं। देर शाम अयान मुखर्जी आलिया और उनकी बेटी से मिलने अस्पताल पहुंचे थे। सोशल मीडिया पर अयान का एक वीडियो सामने आया था जिसमे वह अपनी गाड़ी में बैठे नजर आए थे।

अप्रैल में हुई थी शादी

बता दें इस कपल ने इसी साल अप्रैल में शादी की थी। जून में एक्ट्रेस ने अपनी प्रेगनेंसी की न्यूज फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की थी। आलिया अपनी प्रेग्नेंसी के दिनों में काफी लाइमलाइट में रहीं थी। उनका मैटरनिटी फैशन ट्रेंड में रहा था।

यह भी पढ़ें- बहन सबा की विदाई में फूट-फूटकर रोए एक्टर शोएब इब्राहिम, सामने आया इमोशनल वीडियो