Move to Jagran APP

क्या Alia Bhatt के लिए 'एनिमल पार्क' छोड़ देंगे Ranbir Kapoor? दिव्या के इल्जाम के बाद सोशल मीडिया पर मची हलचल

Alia Bhatt की फिल्म जिगरा जब रिलीज हुई तब दिव्या खोसला (Divya Khossla) ने एक्ट्रेस पर फिल्म की टिकट्स खरीदने और फेक कलेक्शन दिखाने का आरोप लगाया था। दिव्या के आलिया पर इल्जाम लगाने के बाद अब सोशल मीडिया पर इस बात की हलचल है कि क्या रणबीर कपूर एनिमल पार्क छोड़ देंगे? जानिए क्यों फैंस के बीच यह चर्चा में है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sun, 13 Oct 2024 02:38 PM (IST)
Hero Image
एनिमल के सीक्वल में नजर आएंगे रणबीर कपूर। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। फिल्म जिगरा की रिलीज के बाद से ही फिल्मी दुनिया में दो हसीनाओं के बीच एक बहस सी छिड़ गई है, वो भी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर। दरअसल, दिव्या खोसला (Divya Khossla) ने आलिया भट्ट पर जिगरा की टिकट्स खुद ही खरीदने के आरोप लगाए हैं और फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को फेक बताया है।

दिव्या खोसला के इस इल्जाम के बाद भले ही आलिया भट्ट ने चुप्पी साध रखी है, लेकिन जिगरा के को-प्रोड्यूसर करण जौहर (Karan Johar) ने इशारों-इशारों में दिव्या को जवाब दिया था और उन्हें मूर्ख बताया था। दिव्या और करण के बीच जिगरा को लेकर छिड़ी जंग के बीच सोशल मीडिया पर एक बहस शुरू हो गई है।

आलिया की वजह से छोड़ेंगे एनिमल पार्क?

दिव्या खोसला के आलिया भट्ट के ऊपर जिगरा के टिकट्स खरीदने का इल्जाम लगाने के बाद सोशल मीडिया पर लोग रणबीर कपूर के रिएक्शन का इंतजार कर रहे हैं। फैंस के बीच एक टेंशन है कि बीवी आलिया पर इल्जान लगने के बाद क्या वह संदीप रेड्डी वांगा निर्देशित एनिमल के सीक्वल एनिमल पार्क (Animal Park) से किनारा कर लेंगे।

यह भी पढ़ें- Jigra का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन है फेक? Divya Khossla ने आलिया भट्ट पर कसा तंज, करण जौहर ने किया रिएक्ट!

Ranbir Kapoor Look From Animal- Instagram 

एनिमल पार्क को प्रोड्यूस कर रहे भूषण

दरअसल, एनिमल पार्क के को-प्रोड्यूसर दिव्या खोसला के पति भूषण कुमार हैं। उन्होंने एनिमल को भी को-प्रोड्यूस किया था। ऐसे में लोग सोच में पड़ गए हैं कि रणबीर कपूर अपनी पत्नी आलिया की साइड लेते हुए एनिमल पार्क से किनारा करेंगे या फिर अपना प्रोफेशनल कमिटमेंट पूरा करेंगे।

फैंस के बीच टेंशन का माहौल

सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा, "आलिया भट्ट के पति रणबीर कपूर एनिमल पार्क में काम कर रहे हैं, जो भूषण कुमार की टी-सीरीज के बैनर तले बनी है। भूषण की पत्नी दिव्या हैं, जिन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए आलिया पर इल्जाम लगाया है। अब देखते हैं कि स्क्रीन पर यह अल्फा मेल अपनी पत्नी की साइड लेता है और एनिमल पार्क से पीछे हटता है या नहीं।" ज्यादातर यूजर्स का मानना है कि रणबीर कपूर एनिमल पार्क से पीछे नहीं हटेंगे।

दिव्या ने क्या कहा था?

दिव्या खोसला ने 12 अक्टूबर को एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दावा किया था कि थिएटर्स में कोई भी जिगरा नहीं देख रहा है और मुंबई ही नहीं बाकी जगह भी थिएटर्स खाली हैं। ऐसे में आलिया भट्ट ने जिगरा के टिकट्स खरीदे और बॉक्स ऑफिस कलेक्शन फेक दिखाया। फिलहाल, आलिया ने इस पर चुप्पी साध रखी है।

यह भी पढ़ें- Karan Johar ने दिव्या खोसला को कहा मूर्ख, जवाब में एक्ट्रेस ने लगाया उन पर बेशर्मी से चोरी करने का आरोप