Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

रणबीर कपूर की संजय लीला भंसाली ने की थी पिटाई, साथ काम करने के दौरान एक्टर ने सहा था खूब टॉर्चर

रणबीर कपूर ने निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ फिल्म ब्लैक की शूटिंग के वक्त बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया था। इस दौरान संजय ने रणबीर से इतना काम लिया कि एक्टर को अपनी जॉब टॉर्चर लगने लगा।

By Vaishali ChandraEdited By: Updated: Mon, 04 Jul 2022 01:18 PM (IST)
Hero Image
Ranbir Kapoor revealed he felt torture while working with Sanjay Leela Bhansali

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्टर रणबीर कपूर ने फिल्मों में एंट्री करने से पहले डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के साथ काम किया था। रणबीर, संजय को फिल्म ब्लैक के दौरान असिस्ट करते थे और इस दौरान एक्टर को संजय का खूब टॉर्चर भी सहना पड़ा था। यहां तक कि मार तक खानी पड़ गई थी। रणबीर असिस्ट करने के दौरान संजय से इतने परेशान हो गए थे कि उन्होंने काम ही छोड़ दिया था। हालांकि, बाद में संजय लीला भंसाली ने ही एक्टर को फिल्म संवारिया से लॉन्च किया था। इस फिल्म से सोनम कपूर ने भी बॉलीवुड में एंट्री की थी।

रणबीर कपूर ने इन बातों का खुलासा नेहा धूपिया के पॉडकास्ट नो फिल्टर को दिए इंटरव्यू के दौरान किया था। रणबीर ने कहा, "संजय खूब काम कराने वालों में से हैं और मैं सेट पर हमेशा घुटनों पर ही रहता था। वह मुझे पीटते थे ... एक समय के बाद यह बहुत ज्यादा हो गया और मुझे टॉर्चर की तरह महसूस होने लगा कि एक पॉइंट पर मुझे काम छोड़ना पड़ गया...काम करते हुए मुझे कुछ 10 या 11 महीने ही हुए थे और मेरी हालत ऐसी थी कि मैं ये नहीं कर सकता, यह मुझ पर हावी हो रहा था। मुझे लगता है कि मैं बहुत सेंसिटिव और इमोशनल हूं और वह मुझे बहुत अच्छी तरह जान गए थे और वह उसी चीज को लेकर पोक करते रहते थे...उन्होंने कुछ ज्यादा ही कर दिया था, जहां तक मेरी बात है तो मुझे लेकर वे पूरी तरह से सनक गए थे।"

हालांकि, बाद में रणबीर ने संजय की तारीफ भी की और अपने सारे अनुभवों का श्रेय उन्हें दिया। एक्टर ने कहा, "मुझे लगता है कि सिनेमा में मैंने जो भी काम किया है, वह सब उसी अनुभव से आता है, उनसे(संजय) ही आता है ...इस मामले में वे एक सच्चे टीचर हैं ...उन्होंने मुझे एक्टिंग, इमोशन और इस तरह की चीजों के बारे में सब कुछ सिखाया।"