Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Animal on OTT: ओटीटी पर 'एनिमल' देख निराश हुए फैंस, मेकर्स को लेकर सोशल मीडिया पर शुरू हुई ट्रोलिंग, मचा बवाल

Animal on OTT रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की फिल्म एनिमल ने रिलीज के पहले दिन से बॉक्स ऑफिस पर खूब नोट छापे हैं। फिल्म के डायेक्शन से लेकर स्टोरी और रणबीर के इंटीमेट सीन को पसंद किया गया। अब ये मूवी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है। लेकिन रिलीज होते ही इसे ट्रोलिंग का सामना कर पड़ा रहा है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sat, 27 Jan 2024 12:31 PM (IST)
Hero Image
फिल्म एनिमल से रणबीर कपूर और बॉबी देओल

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। थिएटर्स में धुआंधार कमाई करने वाली फिल्म 'एनिमल' अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक दे चुकी है। बॉक्स ऑफिस पर 'एनिमल' ने पहले दिन से ताबड़तोड़ बिजनेस किया। जब तक फिल्म थिएटर्स में लगी रही, तब तक हर दिन इसकी धुआंधार कमाई जारी रही। डोमेस्टिक कलेक्शन के साथ ही मूवी ने वर्ल्डवाइड कलेक्शन में भी गदर काटा। अब फिल्म ओटीटी पर रिलीज हो चुकी है। मगर ओटीटी पर आते ही इस फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है।

फैंस के हाथ लगी निराशा

ओटीटी पर 'एनिमल' की रिलीज से फिल्म को लेकर तमाम दावे किए गए। मूवी कुछ कानूनी पचड़े में भी फंसी थी, जो कि क्लियर होने के बाद फाइनली ओटीटी पर रिलीज हो पाई है। इस फिल्म में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) के साथ इंटीमेट सीन हैं। साथ ही रणबीर का न्यूड सीन भी है, जिसे ब्लर कर दिखाया गया था। इसके अलावा बॉबी देओल के साथ रणबीर का किसिंग सीन था, जो रिलीज से पहले काफी चर्चा में रहा। हालांकि, जब फिल्म ओटीटी पर आई, तो फैंस को निराशा हाथ लगी। 

इस वजह से ट्रोल हुई 'एनिमल'

रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा था कि नेटफ्लिक्स पर फिल्म का प्रीमियर 8 से 9 मिनट ज्यादा फुटेज के साथ स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर रहेगा। जिसके बाद फैंस फिल्म के ओटीटी वर्जन को लेकर खुश थे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। फिल्म में कोई एक्सटेंडेड कट नहीं है। बॉबी देओल और रणबीर कपूर का किसिंग सीन भी नहीं है। इसलिए फैंस को निराशा हाथ लगी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग शुरू कर दी है।

बता दें कि थिएट्रिकल रिलीज से पहले सीबीएफसी ने इसमें कुछ बदलाव करने के निर्देश दिए थे। कुल पांच कट लगाए गए थे, जिसके बाद ए सर्टिफिकेट के साथ फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो पाई। हालांकि, ओटीटी पर इसे अनकट वर्जन के साथ रिलीज किए जाने की चर्चा थी।

यह भी पढ़ें: Vicky Jain की पूर्वा राणा के साथ रोमांटिक फोटो वायरल, भड़के फैंस बोले- 'इसलिए अंकिता को हमेशा टेंशन होती है'