Move to Jagran APP

Ranbir Kapoor के नए लुक ने मचाई सोशल मीडिया पर तबाही, राहा के नाम बनवाए टैटू को देख फैंस ने बांधे तारीफों के पुल

फैंस के बीच एक्टिंग के साथ-साथ अपने लुक्स को लेकर फेमस रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) लोगों का दिल चुराने का कोई मौका नहीं छोड़ते। वह सोशल मीडिया पर नहीं हैं लेकिन इसी प्लेटफॉर्म पर ही उनकी कोई भी फोटो आ जाए उसे वायरल होने में जरा भी समय नहीं लगता। रणबीर की लेटेस्ट फोटो के साथ भी कुछ ऐसा ही है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Published: Sat, 08 Jun 2024 05:12 PM (IST)Updated: Sat, 08 Jun 2024 05:12 PM (IST)
बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर. फोटो क्रेडिट - इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। रणबीर कपूर बॉलीवुड के हैंडसम एक्टर माने जाते हैं। वह कुछ भी लुक में हों, उनकी पर्सनालिटी हमेशा डैशिंग लगती है। अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर लाइमलाइट में बने रहने वाले रणबीर कपूर इन दिनों अपनी लेटेस्ट फोटोज को लेकर वाहवाही लूट रहे हैं। लेकिन इसका कारण उनके हैंडसम लुक्स से ज्यादा टैटू है।

रणबीर की लेटेस्ट तस्वीरें लाइमलाइट में

रणबीर कपूर ने अपनी नई तस्वीरों से फैंस को अपना दीवाना बना दिया है। सोशल मीडिया पर उनकी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें धमाका कर रही हैं। लेकिन 'ब्रह्मास्त्र' एक्टर की तस्वीरों में कुछ ऐसा देखने को मिला, जिसने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। रणबीर ने अपनी बॉडी पर स्पेशल टैटू बनवाया है। 

टैटू ने खींचा लोगों का ध्यान

सेलिब्रिटी हेयरस्टाइलिस्ट आलिम हकीम ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रणबीर कपूर की लेटेस्ट तस्वीरों की झलक दिखाई है, जिसमें वह ब्लैक रोब पहने हुए नजर आ रहे हैं। रणबीर न्यू हेयरस्टाइल फ्लॉन्ट करते नजर आ रहे हैं। एक्टर ने अपने लुक को और स्टाइलिश दिखाने के लिए मॉर्डन शेड्स के गॉगल्स पहने, जो उनकी पर्सनालिटी को सूट कर रहा था। फैंस की नजर रणबीर के डैशिंग लुक्स के साथ ही राहा के नाम का बने टैटू पर भी गई।

रणबीर ने बेटी राहा के नाम का टैटू गुदवाया है। ये टैटू गर्दन से नीचे की तरफ है। फैंस की नजर जैसे ही इस पर पड़ी, फैंस ने तारीफों के पुल बांधना शुरू कर दिए। किसी ने एक्टर के लुक को 'किलर' बताया, तो किसी ने राहा के नाम का गुदवाया टैटू देख एक्टर की क्यूटनेस पर कमेंट किया। 

रणबीर कपूर अपकमिंग प्रोजेक्ट

रणबीर की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें, तो इस साल उनकी कोई फिल्म नहीं रिलीज हुई। उनकी झोली में कुछ बड़ी फिल्में हैं। फैंस रणबीर कपूर को नितेश तिवारी की 'रामायण' में भगवान राम के रोल में देखेंगे। इसके अलावा उनके पास संजय लीला भंसाली की 'लव एंड वॉर' है। ये मूवी अगले साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी। 

यह भी पढ़ें: जिम में टफ वर्कआउट करते नजर आए Ranbir Kapoor, वीडियो देख वाइफ Alia Bhatt ने ऐसे किया रिएक्ट


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.